DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 विदेशी महिलाएं मिलीं

sex racket busted in pune

महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस ने स्पा की आड़ में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मामला शहर के विमान नगर का है। पुलिस ने देह व्यापार के धंधे में जबरन धकेली गई चार विदेशी महिलाओं को मुक्त कराया। 


हमारे सहयोगी हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि यह रैकेट बंटीकुमार कांतिभाई पटेल नाम का शख्स चला रहा था, जोकि मीना नगर सोसाइटी का रहने वाला है। बंटी के साथ इस रैकेट में नागालैंड की 24 वर्षीय एक युवती का नाम भी सामने आया है जो कि नागालैंड की रहने वाली है। पुलिस को सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर (ली विक्टोरिया स्पा एंड सैलून सेंटर) की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है। इसके बाद पुलिस ने छापा मारा तो यहां नौकरी के झांसा देकर थाईलैंड से बुलाई गई महिलाओं से देह व्यापार कराने का मामला सामने आया। इन विदेशी महिलाओं की उम्र 31 से 40 के बीच है।

पुलिस ने बताया कि महिलाओं को टूरिस्ट वीजा पर लेकर आया गया था और उन्हें कम से कम 50000 रुपए प्रति माह के वेतन पर काम दिलाने का वादा किया गया था। पुलिस इंस्पेक्टर दिलीप शिंदे ने बताया कि इन महिलाओं में से तीन क्लॉवर पार्क में रहती थीं और एक आदर्श नगर में रहती थी। पुलिस छापेमारी में मौके से कई मोबाइल और  6000 रुपए की नगदी बरामद हुई।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 370 और 370ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:high profile flesh trade racket busted in pune 4 thai women rescued