फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमगुजरात: भूतों से डरकर 5 बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, चार बच्‍चों की मौत

गुजरात: भूतों से डरकर 5 बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, चार बच्‍चों की मौत

गुजरात के भावनगर जिले में एक महिला भूतों से डरकर अपने पांच बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। पुलिस ने बताया कि महिला का दावा है कि उसने भूतों की वजह से ऐसा किया है जबकि महिला आर्थिक तंगी में जी रही...

गुजरात: भूतों से डरकर 5 बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, चार बच्‍चों की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 16 Oct 2018 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के भावनगर जिले में एक महिला भूतों से डरकर अपने पांच बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। पुलिस ने बताया कि महिला का दावा है कि उसने भूतों की वजह से ऐसा किया है जबकि महिला आर्थिक तंगी में जी रही है।

पुलिस के अनुसार घटना जिले के पांच पीपला गांव की है। सोमवार की दोपहर जब लोगों को पता चला कि एक महिला अपने बच्चों के साथ कुएं कूदने जा रही है तो लोग उसके पीछे भागे, लेकिन लोगों के पहुंचने से पहले महिला कुंऐ में कूद चुकी थी। इसके बाद गांववालों ने फौरन कुएं में रस्सी डालकर महिला को बचाया। गांववालों ने घटना में महिला और उसकी बड़ी बेटी को बचाने में कामयाब रहे लेकिन बाकी चार बच्चों को नहीं बचा पाए। बाद में फायर ब्रिगेड की टीम ने चार बच्‍चों के शव को बाहर निकाला।

फायर ब्रिगेड की टीम ने बताया कि जिन चार बच्चों के शव निकाले गए हैं उनमें से दो लड़के और दो लड़कियां हैं। महिला का नाम गीता बालिया और उनसी बड़ी लड़की नाम धर्मिष्ठा (10) है जिन्हें बचा लिया गया है।

कुएं में कूदने के कारण के बारे में जब महिला से पूछा गया तो उसने बताया कि उसे किसी भूत प्रेत ने डराया जिसके बाद उसकी आंखें बंद हो गईं थीं। उसे पता नहीं है कि यह सब कैसे हुआ। इन सबके बावजूद जांच में पता चला है कि महिला का पति एक खेतिहर मजदूर है और उनका घर आर्थिक तंगी से गुजर रहा है।

घर से मंदिर जाने को बोलकर निकली थी महिला-
पुलिस ने बताया कि महिला रॉयल गांव से अपने घर में मंदिर जाने को बोलकर निकली थी और यहां पांच पीपला गांव के मंदिर में अपने पांचों बच्चों को एक-एक कर फेंकने के बाद कूद गई थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें