DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

71 भेड़ों के बदले पत्नी को उसके प्रेमी के साथ भेजने वाले शख्स पर लगा ये बड़ा आरोप

sheep

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक अजीबो गरीब लव ट्राएंगल में एक शख्स अपने अपनी पत्नी को 71 भेड़ों के बदले उसके प्रेमी भेजकर सबको हैरान कर दिया था। पत्नी को उसके प्रेमी के साथ भेजने बाद राजेश अब नई मुसीबत में फंस गया है।

यह सब किसी आपसी बातचीत के जरिए नहीं हुआ बल्कि भरी पंचायत में शख्स अपनी पत्नी को देने को तैयार हुआ था। इसके लिए शर्त रखी थी कि प्रेमी अपनी आधी भेड़ें उसे मुआवजे के रूप में दे। मामला मीडिया के सामने तब आया जब अपने पति के  फैसले से खुश महिला 22 जुलाई को अपने प्रेमी के साथ चली गई थी।

पंचायत ने दोनों की मर्जी पर एक दूसरे के साथ रहने की अनुमति दी थी। महिला ने पंचायत से बताया था कि वह किसी और से     प्यार करती है और अपनी वर्तमान शादी से वह खुश नहीं है। प्रेमी उमेश को पंचायत ने अपना फैसला सुनाया था कि वह अवैध संबंध की सजा भोगे या फिर बदले में पीड़ित को कुछ मुआवजा दे। पंचायत ने कहा कि वह महिला को अपने साथ रखने के एवज में 71 भेड़ों दे। इसी के साथ ही मामला निपट गया था लेकिन अब इसके कुछ दिन बाद मामले में नया मोड़ आया है।

 

पंचायत के फैसले के कुछ दिन बाद ही उमेश के पिता ने पंचायत के फैसले पर सवाल उठाए और आरोप लगाया कि राजेश ने उसकी भेंड़ें चोरी कर ली हैं। शिकायत मिलने पर राजेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और सभी 71 भेड़ें उससे वापस ले लीं।

सीनियर एसपी डॉक्टर सुनील गुप्ता ने बताया कि भेड़ चोरी के आरोप में राजेश को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से 71 भेड़ें भी बरामद की गई हैं। वहीं राजेश ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी उमेश के साथ चली गई थी। इसके बदलने पंचायत ने उसे 71 भेड़ें दिलवाई थीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gorakhpur man gives wife to her lover in exchange of 71 sheep