DA Image
23 जनवरी, 2020|3:01|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छात्राओं ने अश्लील इशारा करने वाले कार चालक को सिखाया सबक

ranchi car driver held in sexual assault

झारखंड में रांची के मारवाड़ी कॉलेज की कुछ छात्राओं ने शुक्रवार को सूझबूझ का परिचय देते हुए अश्लील इशारा करने वाले एक व्यक्ति को सलाखों के पीछे भेजा है। पुलिस भी छात्राओं के इस प्रयास की सराहना की है और दूसरी छात्राओं को मजनुओं से इसी तरह पेश आने की अपील की है।  


मारवाड़ी कॉलेज की कुछ छात्राएं लालजी हीरजी रोड पर खड़ी होकर बात कर रही थीं। बगल में एक कार खड़ी थी। कार में बैठा ड्राइवर लड़कियों की ओर देख कर अश्लील इशारा कर रहा था और अपनी तरफ बुलाते हुए कार में बैठने का इशारा करने लगा। छात्राएं कुछ देर तक वहीं खड़ी रहीं। इसके बाद उन्होंने आसपास पुलिस की तलाश की। पुलिस कहीं नहीं दिखी। लड़कियों ने आपस में विचार कर कुछ लोगों को इसकी जानकारी देकर ड्राइवर को सबक सिखाने को सोचा। फिर बाद में उन्होंने अपना इरादा बदल दिया।


लड़कियों ने कार का नंबर नोट किया। इसके बाद सभी कोतवाली थाना पहुंचीं। कोतवाली पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक कार चालक वहां से चला गया था। बाद में पुलिस ने कार नंबर का डिटेल निकाला। इसके बाद पता चला कि कार का मालिक निवारणपुर में रहता है। पुलिस ने कार मालिक से पूछताछ की। कार मालिक ने बताया कि कार उसकी है, लेकिन वह कार नहीं चला रहा था। उसके परिवार के कुछ सदस्य मार्केटिंग करने बाजार गए थे। कार ड्राइवर चला रहा था। पुलिस को उसने कार चालक का पूरा ब्योरा भी दिया।


इसके बाद शुक्रवार की रात पुलिस ने कार चालक गुड्डू को हिंदपीढ़ी के माली टोला स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।  वह शादीशुदा है। उसकी गिरफ्तारी के बाद कुछ लोगों ने उसे छुड़ाने के लिए पुलिस पर दबाव भी बनाया, लेकिन पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:girl students of Marwari College Ranchi taught a lesson to the car driver who made obscene gestures towards them