DA Image
29 जनवरी, 2020|12:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दोस्तों ने ही फिरौती के लिए युवक को किया अगवा, हत्या कर जमीन में गाड़ दी लाश

crime

जौनपुर में चंदवक थाना क्षेत्र के कोइलारी गांव निवासी एक होनहार युवक की उसके दोस्तों ने ही गला रेतकर हत्या कर दी। साक्ष्य छिपाने के लिए हत्यारों ने पास के ही नहर के किनारे गड्ढा खोदकर शव दफना दिया। युवक के ही मोबाइल से फोन कर उसके पिता से तीन लाख फिरौती मांगी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी और घटना में शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। दफनाए गए शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कोइलारी गांव निवासी  24 वर्षीय सुरेंद्र प्रताप सिंह बिट्टू पुत्र अजय कुमार सिंह शनिवार को घर से गेहूं पिसवाने बाइक से निकला था। वापस घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता ने पुलिस को सूचना देकर गुमशुदगी दर्ज कराया। दूसरे दिन सुरेन्द्र के ही मोबाइल से उसके पिता को फोन आया कि तीन लाख रुपये दे दो वरना तुम्हारे बेटे की हत्या कर दिया जाएगा। जिसकी सूचना पिता ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने सर्विलांस के जरिए तलाश करना शुरु किया। 
 
अमरौना गांव निवासी सोनम राजभर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पूछताछ के दौरान सोनम ने बताया कि सुरेन्द्र की हत्या करके हम लोगों ने शव गाजीपुर की सीमा से सटे नहर के किनारे तरांव गांव के पास गाड़ दिया है। पुलिस सोनम को लेकर मौके पर पहुंची और जमीन खोदवाकर शव बाहर निकलवाया। शव देखते ही सुरेन्द्र केे पिता अचेत हो गए। सोनम ने बताया कि मै तथा गांव निवासी दिलीप राजभर पुत्र सोनू निवासी कोइलारी, चंदन सिंह रवि पुत्र देव प्रकाश सिंह तथा सुरेंद्र सिंह बिट्टू आपस में घनिष्ठ मित्र थे। शनिवार को तराव गांव के घुट्टा पर सभी जुटे थे। थोड़ी दूर करहट में रवि के कहने पर सुरेन्द्र की हत्या कर दिया गया। दूसरे दिन रवि ने ही उसकी मोबाइल से उसके पिता को तीन लाख रुपये के लिए फोन किया था। मृतक के पिता अजय सिंह दिल्ली के नगर निगम प्राईमरी स्कूल में तैनात है। मृतक अपने भाइयों में सबसे बड़ा था। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Friends kidnapped a man and killed in jaunpur