father of three children claiming himself as a virgin married again with a Delhi girl - तीन बच्चों के बाप ने कुंवारा बताकर रचाई दिल्ली की युवती से शादी DA Image
18 नबम्बर, 2019|7:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन बच्चों के बाप ने कुंवारा बताकर रचाई दिल्ली की युवती से शादी

marriage

यूपी में मुरादाबाद के गुन्नौर के युवक ने दिल्ली की युवती से खुद को कुंवारा बताकर दिल्ली में शादी कर ली। दिल्ली से गुन्नौर आई युवती जब युवक के घर पहुंची तब उसके शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता होने के बारे में जानकारी मिली। युवती ने युवक पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

गुन्नौर के वार्ड चार निवासी युवक सतीश कुमार ने डेढ़ वर्ष पूर्व दिल्ली निवासी युवती से मुलाकात हुई । युवक ने खुद को अविवाहित बताया तो दोनों में प्यार परवान चढ गया। कुछ दिनों तक दोनों का प्यार इस हद तक पहुंचा की दिल्ली में ही युवक ने युवती से शादी कर ली। छह माह तक युवक दिल्ली में युवती के साथ रहा। वहां पर झगड़ा कर युवती के साथ मारपीट करने लगा। कुछ दिन पहले युवक दिल्ली से गुन्नौर अपने घर पर आ गया। जब वह बहुत दिनों तक वापस नहीं लौटा तो युवती पूछताछ करते हुए युवक के घर गुन्नौर पहुंच गई।


युवती को वहां पहुंचने पर पता चला कि युवक सतीश पहले से ही विवाहित है और उसके तीन बच्चे हैं। इसकी जानकारी होते ही वह गुन्नौर थाने में कार्रवाई के लिए पहुंची, लेकिन गुन्नौर पुलिस ने इसमें कोई कार्रवाई नहीं की और उसे थाने से टरका दिया। पुलिस अधीक्षक दफ्तर पहुंची युवती ने एसपी यमुना प्रसाद को पत्र देते हुए कहा कि युवक ने खुद को आविवाहित बता कर उससे शादी कर ली। दिल्ली से सारे जेवरात तथा दो लाख की नकदी छीनकर तीन माह की गर्भावस्था में छोड़कर चला आया। उसने अपने जेवरात लेने और शारीरिक शोषण करने से मना किया तो युवक अपने परिजनों के साथ उसकी हत्या करने पर उतारू है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:father of three children claiming himself as a virgin married again with a Delhi girl