DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेरोजगार लड़के के साथ बेटी की शादी करने से इनकार किया तो हुआ कत्ल

girl's father stabbed to death

महाराष्ट्र के एक गांव में बेरोजगार युवक ने एक व्यक्ति की छुरा घोंपकर इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने अपनी बेटी से उसकी शादी कराने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

दातादा-बुदरुक गांव में शुक्रवार की रात हुई इस घटना में अन्य रिश्तेदार भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना उस वक्त की है, जब सचिन नारायण सुरनर ने कैलाश शिंदे पर उसी के घर में हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी रोहिणी इंगोले ने कहा कि सचिन शिंदे की बेटी से शादी करना चाहता था और उसने लड़की के भाई को भी अपनी यह इच्छा बताई थी।

अमोल के.शिंदे इस पर अपने पिता की स्वीकृति चाहता था, लेकिन जब उसके पिता ने सचिन को बेरोजगार बताकर उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो वह आग बबूला हो गया। सचिन अपने चार दोस्तों के साथ शिंदे के घर पर हमला बोल दिया और उससे जवाब मांगा।

लेकिन जब तक लड़की का पिता कुछ जवाब दे पाता, सचिन ने उस पर एक के बाद एक तेज धार चाकू से कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जब शिंदे का रिश्तेदार वहां पहुंचा और बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो सचिन ने उसे भी घायल कर दिया। इंगोले ने कहा कि भुजांग डी. शिंदे को नांदेड़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारी ने कहा कि सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें रिमांड के लिए शनिवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया जाएगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:father of girl stabbed to death for refusing to marry his daughter in maharashtra