DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक! घर में बच्चे को जन्म दे रही थी बहू, ससुर ने मदद टीम को घर आने से रोका

child birth : representative image

तमिलनाडु के थेनी जिले में घर में बच्चे को जन्म देने वाली महिला की मेडिकल सहायता करने से रोकने के आरोप में उसके ससुर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आज बताया कि धनुषकोटि और उसकी पत्नी अलगम्मल और पुत्र कन्नान (27) ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर मेडिकल टीम और पुलिस कर्मियों को घर में जाकर महिला की सहायता करने से रोका और बहस के दौरान उन्हें धमकाया भी। यह घटना कोट्टनगित्ती की है।


उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि परिवार ने निर्णय किया है कि महिला घर में ही बच्चे को जन्म देगी। इसके बाद गुरूवार रात को मेडिकल टीम पुलिस के साथ उसके घर पर पहुंची और धनुषकोटि और उसके परिवार के सदस्यों से ड्यूटी करने देने का अनुरोध किया।

परिवार के साथ घंटों बहस करने के बाद मेडिकल टीम को घर में प्रवेश नहीं करने दिया गया। परिवार को घर में ही बच्चे को जन्म देने के खतरे के बारे में भी चेताया गया। पुलिस ने बताया कि धनुषकोटि और परिवार के अन्य सदस्य इस बात पर जोर दे रहे थे कि सिर्फ सिद्ध उपचार पद्धति के डॉक्टर को ही इलाज करने दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बाद में सिद्ध डॉक्टर ने गर्भनाल को अलग किया।


पुलिस ने धनुषकोटि को गिरफ्तार किया है जबकि महिला की जान को खतरे में डालने के आरोप में धनुषकोटि की पत्नी और कन्नान के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बीच उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने थेनी में पत्रकारों से कहा कि उनकी सरकार ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कदम उठाएगी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:father in law arrested of a woman who suffering from delivery pain arrested for stopping the medical team to help her