DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाराष्ट्र में भीड़ ने बुजुर्ग को पीट-पीट कर मार डाला, आठ गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में नौ लोगों के समूह ने 70 वर्षीय एक बुजुर्ग की कथित रूप से पीट-पीट कर हत्या कर दी। इन लोगों खिलाफ बुजुर्ग ने चोरी की शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। जिला ग्रामीण पुलिस के अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस ने अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना शुक्रवार शाम वसई के रणगांव इलाके की है।

पुलिस ने बताया कि हमले के बाद पीड़ित रामचंद्र राउत को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत लाया हुआ घोषित कर दिया गया। पालघर जिला ग्रामीण पुलिस के प्रवक्ता हेमंत कुमार कातकर ने बताया, ''आरोपी शुक्रवार शाम राउत के घर आये और उनसे सवाल किया कि उन्होंने उनमें से कुछ के खिलाफ कबूतर चोरी की शिकायत क्यों दर्ज करायी।

इनमें से एक शख्स ने कथित रूप से राउत का गला घोंटा और अन्य ने लात-घूंसों से ताबड़तोड़ उनकी पिटाई की थी। उन्होंने बताया कि राउत ने इन सभी के खिलाफ शुक्रवार सुबह पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी।

घटना के बाद राउत के एक रिश्तेदार ने वसई पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। अधिकारी ने बताया, ''पुलिस ने अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:eight arrested over beating to death a elderly man in palghar maharashtra