DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिस्र: महिला ने पब्लिक में टच किया बंदर का जननांग, हुई 3 साल की जेल

woman jailed for 3 years in sexual harassment of a monkey

मिस्र की एक स्थानीय अदालत ने 25 वर्षीय महिला को 'बंदर का यौन शोषण' करने के जुर्म में तीन साल की सजा सुनाई है। डेली मेल के अनुसार, मिस्र के स्थानीय समाचार अल हरम ने यह खबर शुक्रवार को प्रकाशित की है। खबर के अनुसार अदालत ने बासमा अहमद नाम की महिला पर अय्ययाशी के लिए बंदर को उकसाने और पब्लिक के सामले अश्लील काम करने का केस चलाया है।


वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार हुई थी महिला-
खबर के अनुसार, आरोपी महिला को अक्टूबर में तब गिरफ्तार हुआ था जब 90 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया में सनसनी फैला दी थी। यह वीडियो वायरल हो गया था खासकर नौजवानों और छात्रों में जमकर इस वीडियो की चर्चा थी।  

वीडियो में महिला अहमद ठहाके मारकर हंसते दिख रही है जबकि वह एक हाथ से बंदर का जननांग टच कर रही थी। महिला इलाके की पेट शॉप पर गई थी। महिला की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंस रहे थे।


महिला ने अदालत में अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा कि उसने न तो बंदर का यौनशोषण किया है और न ही किसी प्रकार की अश्लील हरकत की है। वह तो बस बंदर को गुदगुदी करने की कोशिश कर रही थी। वहीं महिला के वकील ने अदालत को बताया कि वह बंदर को गुदगुदी कर बंदर का की प्रतिक्रिया देखना चाहती थीं। उनका इरादा किसी प्रकार से भी बंदर को परेशान करना या उसका यौन शोषण करना नहीं था।


इस्लाम को मानने वाले देश में इस वीडियो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा थी। खबर है कि अहमद को पहली बार ऐसा करने का दोषी नहीं पाया गया, बल्कि इससे पहले भी उस पर दो बार समाज में अनैतिकता फैलाने का आरोप लग चुका है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Egyptian woman is imprisoned for 3 years for sexually harassing a monkey