DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में तिहरे हत्याकांड में महिला व उसका 'लिव इन दोस्त गिरफ्तार

murder of friend in sangam vihar

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक बुजुर्ग दंपति और उनकी नर्सिंग अटेंडेंट की हत्या के आरोप में पुलिस ने 42 वर्षीय एक महिला और उसके 'लिव इन साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि वित्तीय घाटे से निराशा दोनों आरोपियों की मंशा शुरू में बुजुर्ग दंपति को लूटने की थी लेकिन अंतत: उन्होंने बुजुर्ग दंपति और उनके अटेंडेंट की हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि प्रीति सहरावत और मनोज भट्ट (39) को बुधवार सुबह गुरुग्राम में एक होटल से गिरफ्तार किया गया। बुजुर्ग दंपति-विष्णु माथुर (78) और शशि माथुर (75) तथा उनकी नर्सिंग अटेंडेंट खुशबू नौटियाल (24) के शव रविवार की सुबह वसंत अपार्टमेंट में मिले थे। उनका गला रेता गया था।

मामले की जांच कर रही दक्षिण पश्चिमी जिला पुलिस ने इससे पहले इन हत्याओं के पीछे लूटपाट की मंशा से इनकार किया था और कहा था कि आरोपी घर में बड़े आराम से प्रवेश किये थे क्योंकि घर में कोई तोड़फोड़ नहीं हुई थी।

हालांकि पुलिस के साथ-साथ मामले में जांच कर रही अपराधा शाखा की टीम को मामले में मृतक दंपति की बेटी से अहम सुराग मिला कि सहरावत कई साल बाद अचानक बुजुर्ग दंपति से मिलने पहुंची थी।

अपराध शाखा को पता चला कि सहरावत शशि माथुर के किसी सहकर्मी की बेटी है। विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) सतीश गोलचा ने कहा, ''17 जून को सहरावत माथुर दंपति से मिलने पहुंची थी और इस दौरान उसने घर के प्रवेश और निकास द्वारों का जायजा लिया था। उसी रात उसने खुशबू के फोन से मृतक दंपति की बेटी से बात की थी। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने घटना को लूटपाट के उद्देश्य से अंजाम दिया। पुलिस आगे की तहकीकात कर रही है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Delhi triple murder case: woman arrested with her live in partner