फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमललितपुर में आप नेता का शव बरामद, हत्या की आशंका

ललितपुर में आप नेता का शव बरामद, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के नेता का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि आप पार्टी के नेता मुराली लाल जैन पुत्र श्यो प्रसाद (55) निवासी जाखलौन का शव थाना...

aap leader murari lal jain
1/ 2aap leader murari lal jain
aap leader dead body found in lalitpur
2/ 2aap leader dead body found in lalitpur
एजेंसी,ललितपुरMon, 24 Feb 2020 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के नेता का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि आप पार्टी के नेता मुराली लाल जैन पुत्र श्यो प्रसाद (55) निवासी जाखलौन का शव थाना जाखलौन अंर्तगत नारायणी नदी के पुल के पास पड़ा मिला।

वह आप पार्टी के मंडल संयोजक और उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी थे और रविवार को आप नेता तथा राज्यसभा सांसद संजय सिंह के जुलूस में भाग लेने लखनऊ गए थे। रात को वह पुष्पक एक्सप्रेस से ललितपुर लौट रहे थे। 

मामले में आप नेता संजय सिंह ने शोक व्यक्त किया है और लखनऊ से ललितपुर जाकर उनके परिवार को ढांढस बंधाया।

मृतक के परिजनों और घटनास्थल पर उपस्थित लोगों ने उनकी हत्या किये जाने की आशंका जताई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। सूचना पाकर आप पार्टी के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह भी लखनऊ से ललितपुर के लिए रवाना हो गये।

आरटीआई एक्टिविस्ट होने के साथ ही मुरारी लाल जैन माफियाओं के खिलाफ आवाज बुलंद करने में भी जैन सबसे आगे रहा करते थे। उनकी मौत से जिले की जनता स्तब्ध है। सूचना मिलते ही समाजसेवियों और अन्य पार्टियों के नेताओं का उनके घर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें