DA Image
4 जून, 2020|4:05|IST

अगली स्टोरी

Coronavirus : सऊदी अरब में मॉल की ट्रॉलियों पर थूकने वाला पकड़ा गया, हो सकती है सजा-ए-मौत

coronavirus in saudi arabia

कोरोना वायरस के संकट से आज पूरी दुनिया जूझ रही है लेकिन ऐसे ही वक्त पर कुछ लोग अपनी बेहूदगी और लापरवाही से समाज के लिए खतरा बनकर सामने आ रहे हैं। डॉक्टरों से अभद्रता और बेहूदगी की घटनाएं सिर्फ भारत में ही नहीं हो रहीं बल्कि सबसे सख्त कानून शरिया वाले देश सऊदी अरब में भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे।

यहां एक मॉल की सामान रखने वाली ट्रॉलियों पर थूकने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि यदि आरोपी व्यक्ति को अदालत में थूकने का दोषी ठहराया जाता है तो उसे सजा-ए-मौत दी जा सकती है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, एक अज्ञात व्यक्ति को उत्तरी-पश्चिमी इलाके के एक शॉपिंग मॉल की ट्रॉलियों पर थूकते हुए देखा गया है। घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। थूकने का मामला इसलिए भी ज्यादा तूल पकड़ रहा है कि क्योंकि सऊदी अरब में कोरोनावायरस महामारी फैली है औेर यहां का प्रशासन इस पर काबू पाने में लगातार प्रयास कर रहा है। लेकिन कुछ लोग समस्या को और बढ़ाने में जुटे हैं।

आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार, घटना के बारे में अभी आरोपी का उद्देश्य स्पष्ट नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें- COVID-19: लॉकडाउन से निर्मल होने लगीं नदियां, घटा वायु प्रदूषण

50 के नोट पर थूक लगाकर गार्ड को दे रहा था संदिग्ध जमाती, अस्पताल में हड़कंप

आरोपी ने जो काम किया है उसे प्रशासन सबसे खतरनाक अपराधों में से एक मान रही है। इस प्रकार के व्यवहार को धर्मगुरुओं द्वारा और इस्लाम को मानने वालों द्वारा घोर निंदनीय बताया गया है। माना जा रहा है कि आरोपी शख्स ने जानबूझकर कोरोना महामारी को फैलाने के बद इरादे से ऐसे कृत्य को अंजाम दिया। आरोपी समाज के लिए किसी खतरे से कम नहीं है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus: accused in Spitting on mall trolleys arrested in Saudi Arabia now he may face death sentence