फोटो गैलरी

Hindi News क्राइम5000 रुपए की रिश्वत जेब में रख रहा था कांस्टेबल, ACB ने रंगे हाथों पकड़ा

5000 रुपए की रिश्वत जेब में रख रहा था कांस्टेबल, ACB ने रंगे हाथों पकड़ा

राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक दल ने बाड़मेर के सिणधरी थाने में तैनात एक कांस्टेबल को 5,000 रुपये की कथित रिश्वत लेते रविवार को रंगें हाथों गिरफ्तार किया। बाड़मेर भ्रष्टाचार निरोधक...

5000 रुपए की रिश्वत जेब में रख रहा था कांस्टेबल, ACB ने रंगे हाथों पकड़ा
एजेंसी,जयपुरSun, 17 Nov 2019 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक दल ने बाड़मेर के सिणधरी थाने में तैनात एक कांस्टेबल को 5,000 रुपये की कथित रिश्वत लेते रविवार को रंगें हाथों गिरफ्तार किया। बाड़मेर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह राजपुरोहित ने बताया कि परिवादी श्रवणकुमार के विरूद्व दर्ज मामले में अंतिम रिपोर्ट (एफआर) लगाने के एवज में सिणधरी थाने में तैनात आरोपी कांस्टेबल डालूराम जाट (25) ने जांच अधिकारी सहायक उप निरीक्षक प्रेमकुमार के साथ मिली भगत कर 12,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी। इस पर उसे अभी 5000 रुपए मिले थे।


उन्होंने बताया कि आरोपी ने परिवादी से पूर्व में 5,000 रुपये नगद और 2,000 रुपये पेटीएम के जरिये ले लिये थे। आरोपी कांस्टेबल को आज परिवादी से शेष राशि 5,000 रुपये लेते हुए रंगें हाथों गिरफ्तार किया गया।


उन्होंने बताया कि ब्यूरो के दल को देख आरोपी कांस्टेबल ने लेनदेन स्थल से रिश्वत की राशि 5,000 रुपये नाली में फेंक दी थी जिसे ब्यूरो ने बरामद कर लिया। कांस्टेबल के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें