फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमस्कूल की छुट्टी के बाद प्राइमरी टीचर ने कक्षा 2 की छात्रा से किया रेप

स्कूल की छुट्टी के बाद प्राइमरी टीचर ने कक्षा 2 की छात्रा से किया रेप

पलवल के हथीन खंड के राजकीय प्राइमरी स्कूल में एक शिक्षक ने गुरुवार को अपनी दूसरी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने छुट्टी के बाद छात्रा को स्कूल के एक कमरे में ले जाकर इस घटना को अंजाम...

स्कूल की छुट्टी के बाद प्राइमरी टीचर ने कक्षा 2 की छात्रा से किया रेप
संवाददाता,पलवलSun, 16 Dec 2018 09:26 AM
ऐप पर पढ़ें

पलवल के हथीन खंड के राजकीय प्राइमरी स्कूल में एक शिक्षक ने गुरुवार को अपनी दूसरी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने छुट्टी के बाद छात्रा को स्कूल के एक कमरे में ले जाकर इस घटना को अंजाम दिया।

घायल अवस्था में छात्रा घर पहुंची। जहां छात्रा ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस को इसकी शिकायत दी, जिसके आधार पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक देरशाम पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में ले लिया है लेकिन पुलिस का कोई भी अधिकारी इसकी पुष्टि नहीं कर रहा। उधर, स्कूल के प्रधानाचार्य ने स्कूल परिसर में ऐसी किसी भी घटना से इनकार किया है।

यह है मामला : महिला थाना एसएचओ कमला देवी ने बताया कि एक छात्रा हथीन स्थित एक गांव के राजकीय प्राइमरी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती है। स्कूल का कुंवरसिंह नामक शिक्षक उसको पढ़ाता है। आरोप है कि शिक्षक स्कूल की छुट्टी होने के बाद गुरुवार को स्कूल के कमरे में ले गया। जहां शिक्षक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मासूम जैसे-तैसे अपने घर पहुंची। बच्ची से जब घटना के बारे में पूछा गया तो उसने आरोपी शिक्षक की करतूत के बारे में पूरी घटना की जानकारी दी।

सरपंच ने आरोप को झूठा बताया : गांव के सरपंच नजीर खान ने आरोप को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि शिक्षक पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है क्योंकि आरोपी शिक्षक की उम्र लगभग 56-57 है, वह इस तरह का गलत काम नहीं कर सकता है।

पुलिस पर सवाल : दूसरी कक्षा की छात्रा के साथ तीन दिन पहले हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। ऐसी स्थिति में जब सरकार ने दुष्कर्म के मामलों को तुरंत दर्ज करने के आदेश दिए हुए हैं, बावजूद इसके पुलिस तीन दिन तक क्या करती रही। उधर, इस मामले में थाना इंचार्ज का कहना है कि उनको शनिवार को शिकायत मिली है, जिसके तुरंत बाद ही मामला दर्ज कर लिया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें