DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चीन: कैब में सवार महिला की रेप की बाद हत्या

China’s ride-hailing service Didi passenger raped, killed allegedly by driver

चीन में महिला की रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां की सबसे बड़ी राइड शेयर कंपनी Didi Chuxing के ड्राइवर ने एक महिला यात्री के साथ पहले दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। वेनझाऊ शहर की इस घटना ने देश में कैब राइड सर्विस की सुरक्षा की चिंताओं को और भी बढ़ा दिया है। 

ट्रिप की संख्याओं के मामले में विश्व की सबसे बड़ी कंपनी Didi Chuxing ने इस घटना पर दुख जताया है। कंपनी ने बयान में कहा है 'हम माफी चाहते हैं। आपकी उम्मीदों पर खरे उतरने में कमी रह गई। हम अपनी जिम्मेदारियों से नहीं बच सकते।'

मई में एक फ्लाइट अटेंडेंट की हत्या के बाद भी जनता का काफी गुस्सा भड़का था। इसके बाद Didi ने कारपूलिंग सर्विस Didi Hitch समेत अपनी सेवाओं में सुरक्षा मजबूत करने के लिए कई कदम उठाए थे। 

वेनझाऊ के यूकिंग शहर की पुलिस ने अपने आधिकारिक माइक्रोब्लॉग में बताया कि 20 वर्षीय महिला ने दोपहर 1 बजे Didi कारपूल कैब ली थी। संपर्क खोने से पहले करीब 2 बजे उसने अपने दोस्त को हेल्प का मैसेज किया था। 

पुलिस ने कहा कि आरोपी 27 वर्षीय ड्राइवर जोंग को शनिवार तड़के सिचुआन प्रांत से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि जोंग ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पीड़िता का शव बरामद कर लिया गया है। जांच जारी है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:China ride-hailing service Didi passenger raped killed allegedly by driver