DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार्टड प्लेन से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में बरसाए पंपलेट

कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक के प्रचार के तहत सोमवार को चार्टर्ड प्लेन द्वारा मथुरा लोकसभा क्षेत्र में प्रचार सामग्री के पंपलेट बरसाए गए। मंगलवार को भी इसी तरह कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष के पंपलेट बरसाए जाएंगे। हालांकि चुनाव आयोग भी इस मामले पर नजर रखे हुए है।

मथुरा लोकसभा क्षेत्र के चुनाव के इतिहास में यह दूसरा मौका है जब किसी प्रत्याशी की प्रचार सामग्री लोगों तक पहुंचाने के लिए हवाई साधन का इस्तेमाल किया गया है। इससे पूर्व भरतपुर के राजा गिर्राज शरण सिंह उर्फ बच्चू सिंह ने 1967 के चुनाव में हेलीकॉप्टर द्वारा पर्चे फिकवाए थे। बच्चू सिंह वह चुनाव जीत गए थे। जानकारी के अनुसार अलीगढ़ की विमान पट्टी से सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी पाठक के प्रचार के लिए इस विशेष विमान ने उड़ान भरी। इस विशेष विमान में महेश पाठक के प्रचार के पंपलेट थे। विशेष विमान द्वारा राया, छाता और गोवर्धन में प्रचार सामग्री आबादी के ऊपर आकर बरसाई गई। गौरतलब है कि 18 अप्रैल को मथुरा लोकसभा क्षेत्र के लिए मतदान होना है। मंगलवार को प्रचार का अंतिम दिन है। सोमवार को इन क्षेत्रों में प्रचार सामग्री बरसाई गई।

कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अशोक सिंह चकलेश्वर और महानगर अध्यक्ष आविद हुसैन ने बताया कि सोमवार को गोवर्धन एवं छाता विधानसभा क्षेत्र समेत राया क्षेत्र में चार्टर्ड प्लेन से कांग्रेस प्रत्याशी महेश पाठक के पंपलेट बरसाए गए। यह प्लेन पर्चे बरसा कर वापस अलीगढ़ लौट गया। उन्होंने बताया कि मंगलवार को चार्टर्ड प्लेन द्वारा मांट एवं मथुरा वृंदावन विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के पर्चे बरसाए जायेंगे।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Chartered plane announces pamphlet in favor of Congress candidate