फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमशर्मनाकः चरखी दादरी में छात्रा से गैंग रेप, हरियाणा में एक हफ्ते में कई बलात्कार

शर्मनाकः चरखी दादरी में छात्रा से गैंग रेप, हरियाणा में एक हफ्ते में कई बलात्कार

चरखी दादरी के गांव मानकावास में एक दलित छात्रा के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज शिकायत के आधार पर चार युवकों ने सोमवार की देर रात छात्रा को घर के बाहर से...

शर्मनाकः चरखी दादरी में छात्रा से गैंग रेप, हरियाणा में एक हफ्ते में कई बलात्कार
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 19 Jan 2018 10:57 AM
ऐप पर पढ़ें

चरखी दादरी के गांव मानकावास में एक दलित छात्रा के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस में दर्ज शिकायत के आधार पर चार युवकों ने सोमवार की देर रात छात्रा को घर के बाहर से चाकू की नोंक पर अगवा कर कथित रूप से उससे सामूहिक बलात्कार किया।

मंगलवार की सुबह छात्रा बेहोशी की हालत में घर के बाहर पड़ी मिली। होश आने पर परिजन उसे दादरी में महिला पुलिस थाना लेकर पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने बताया कि वह स्वयं मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि एक नामदज सहित चार युवकों पर बलात्कार का आरोप है। इस मामले में पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज करके जांच की जा रही है। 

फतेहाबाद में विवाहित महिला से बलात्कार
चंडीगढ़। हरियाणा में बलात्कार का एक और मामला सामने आया है। फतेहाबाद जिले के एक गांव में दो लोगों ने 20 साल की शादीशुदा महिला का कथित रूप से बलात्कार किया।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसके एक पड़ोसी और एक अन्य व्यक्ति ने कल उसका बलात्कार किया। उसने आरोप लगाया कि दोनों आरोपी उसके घर में उस समय घुसे जब वह अकेली थी। पीड़िता को धमकी दी गई कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसे अंजाम भुगतना पड़ेगा। पुलिस ने कहा कि महिला का छह महीने पहले ही विवाह हुआ था। फतेहाबाद के एसपी दीपक सहारन ने गुरुवार को बताया, हमने उसके पड़ोसी और एक अन्य सहआरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। आरोपियों के खिलाफ कानून के अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

एक हफ्ते में बलात्कार के कई मामले 
हरियाणा में हाल में बलात्कार के कई मामले सामने आए हैं। मंगलवार को हिसार की एक कालोनी में 14 साल के एक लड़के ने तीन साल की बच्ची का कथित रूप से बलात्कार किया था। इससे पहले बीते शनिवार को जींद जिले के एक गांव में नहर के किनारे 15 साल की लड़की का शव मिला था। पुलिस ने कहा था कि लड़की के साथ बर्बरता की गई है। बीते सप्ताह पानीपत में 11 साल की एक लड़की का बलात्कार कर हत्या की गई थी।        

अपहर्ता के शव पर चोट के निशान नहीं
हरियाणा पुलिस ने गुरुवार को कहा कि 19 वर्षीय युवक के शव पर किसी बाहरी या आंतरिक चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं जिसका शव भाखड़ा नहर से मिला है।

युवक कुरुक्षेत्र जिले में 15 वर्षीय एक दलित लड़की से बर्बर बलात्कार और हत्या मामले में प्राथमिकी में कथित अपहर्ता के रूप में नामजद था। युवक का शव मंगलवार की रात ज्योतिसर के पास भाखड़ा नहर से मिला था। पुलिस ने कहा कि भगत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार शव (युवक के) पर किसी बाहरी या आतंरिक चोट के कोई निशान नहीं मिले। किसी भी हिस्से में कोई फ्रैक्चर नहीं मिला। हालांकि उसकी मौत के कारण के बारे में अंतिम मत विसरा के रासायनिक विश्लेषण के बाद ही किया जा सकता है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी की गई। अधिकारी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इस समय पुलिस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है।    


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें