फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमथाने में व्यक्ति की पिटाई करने में आरोपी SI के खिलाफ मुकदमा दर्ज

थाने में व्यक्ति की पिटाई करने में आरोपी SI के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुंबई के माहिम थाने में अपहरण मामले की जानकारी लेने पहुंचे व्यक्ति को पीटने के आरोप में एक पुलिस उप निरीक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। मामला...

थाने में व्यक्ति की पिटाई करने में आरोपी SI के खिलाफ मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 23 Feb 2020 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई के माहिम थाने में अपहरण मामले की जानकारी लेने पहुंचे व्यक्ति को पीटने के आरोप में एक पुलिस उप निरीक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। मामला शुक्रवार रात का है, जब आरोपी उप निरीक्षक गहिनीनाथ सातव रात्रि ड्यूटी पर थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि माहिम इलाके में रहने वाले पश्चिमी रेलवे के कर्मचारी गणेश जलगांवकर (55) अपने पड़ोसी नदीम शेख के साथ उसके दो गुमशुदा बच्चों के मामले में प्रगति की जानकारी लेने माहिम पुलिस थाने पहुंचे थे। 

शेख ने बुधवार को घर से ही लापता अपने दो नाबालिग बच्चों की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को जब जलगांवकर नदीम के साथ मामले में प्रगति की जानकारी लेने थाने पहुंचे तो सातव ने कथित तौर पर जलगांवकर के साथ गाली-गलौच की और थप्पड़ मारा। आरोप है कि बाद में एक कमरे में ले जाकर सातव ने जलगांवकर को पीटा और उनका सिर मेज पर दे मारा, जिससे खून निकलने लगा। बाद में जलगांवकर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

उन्होंने बताया कि मामले की रिपोर्ट मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी गई। इस पर कार्रवाई करते हुए सातव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। अधिकारी ने बताया कि जलगांवकर के खिलाफ भी सरकारी कर्मचारी के काम में बाधा पहुंचाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें