फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमबिहार : आम तोड़ रहे बच्चे को रखवाली कर रहे शख्स ने मारी गोली

बिहार : आम तोड़ रहे बच्चे को रखवाली कर रहे शख्स ने मारी गोली

बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बच्चे को बगीचे से आम तोड़ने की सजा अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। आम तोड़ने से गुस्साए बगीचे की रखवाली करने वाले शख्स ने 12 वषीर्य बच्चे की गोली...

बिहार : आम तोड़ रहे बच्चे को रखवाली कर रहे शख्स ने मारी गोली
एजेंसी,खगड़ियाThu, 21 Jun 2018 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बच्चे को बगीचे से आम तोड़ने की सजा अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। आम तोड़ने से गुस्साए बगीचे की रखवाली करने वाले शख्स ने 12 वषीर्य बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी। 


पुलिस के अनुसार, 'शेरगढ़ गांव के रहने वाले विभूति यादव का 12 साल का बेटा सत्यम कुमार गांव के पास ही बगीचे में आम तोड़ने गया था। रमा यादव उस बगीचे की रखवाली कर रहा था। सत्यम के आम तोड़ने से नाराज रमा ने उसे गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।' ग्रामीणों के मुताबिक गांव के लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह फरार हो गया। 

गोगरी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया, 'शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया के सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।' घटना के बाद से रमा का पूरा परिवार फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें