फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमआरोप: कनाडा की युवती से राजधानी दिल्ली में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप

आरोप: कनाडा की युवती से राजधानी दिल्ली में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप

दिल्ली में कनाडाई मूल की 28 वर्षीय एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर हौज खास पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी यमुनापार के लक्ष्मीनगर के एक गेस्ट...

आरोप: कनाडा की युवती से राजधानी दिल्ली में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप
वरिष्ठ संवाददाता,नई दिल्लीThu, 28 Jun 2018 09:20 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में कनाडाई मूल की 28 वर्षीय एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर हौज खास पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी यमुनापार के लक्ष्मीनगर के एक गेस्ट हाउस में मैनेजर है।

दोस्तों के साथ पब गई थी युवती: युवती की ओर से पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक वह अपने दोस्तों के साथ मंगलवार शाम हौज खास गांव स्थित एक पब में गई थी। पब में ही उसकी मुलाकात आरोपी युवक से हुई और दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

गेस्टहाउस ले गया युवक
युवक पीड़िता को अपने साथ लेकर यमुनापार के एक गेस्ट हाउस में गया, जहां उसने उसे कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई । इसके बाद युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म की कवारदात को अंजाम दिया गया। उधर, जांच शुरू होने के बाद पीड़िता देश छोड़ कर बाहर चली गई है। 

साउथ दिल्ली: कार्टून-प्लास्टिक बैग में मिले महिला के शव के 6 टुकड़े


कार से गई थी युवती
पुलिस को दिए गए बयान के मुताबिक युवक के कहने पर युवती खुद उसके साथ कार से गई थी। जब उसे होश आया तो दुष्कर्म का पता चला। इसके बाद वह एम्स पहुंची और पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी दी।

दूतावास को जानकारी दी
पुलिस ने मामले की सूचना संबंधित दूतावास और विदेश मंत्रालय को दे दी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मामला संवेदनशील होने के कारण अधिक जानकारी नहीं साझा की जा सकती।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें