फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमखड़ी में बस में नाबालिग लड़की से बलात्कार, चीखपुकार सुनकर लोगों ने छुड़ाया

खड़ी में बस में नाबालिग लड़की से बलात्कार, चीखपुकार सुनकर लोगों ने छुड़ाया

ओडिशा की तीर्थनगरी पुरी में खड़ी बस में एक आदिवासी नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के आरोप में बस के हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुरी...

खड़ी में बस में नाबालिग लड़की से बलात्कार, चीखपुकार सुनकर लोगों ने छुड़ाया
एजेंसी,पुरीTue, 09 Jul 2019 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

ओडिशा की तीर्थनगरी पुरी में खड़ी बस में एक आदिवासी नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के आरोप में बस के हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुरी पुलिस अधीक्षक उमा शंकर दाम ने कहा कि यहां श्री गुंदीचा मंदिर के पास क्योंझर निवासी एक 15 साल की लड़की की बस से आ रही चीखपुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोग एकत्र हो गए और उसे बचाया गया। 


इस मामले में बस के हेल्पर और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पॉक्सो अधिनियम,2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दास ने बताया कि यह लड़की सोमवार को क्योंझर से मालतीपुर जा रही थी पर रास्ते में उसकी आंख लग गई और वह अपने बस स्टॉप पर नहीं उतर सकी। हेल्पर ने उसे झूठा दिलासा देते हुये कहा कि वह अगली सुबह उसे उसकी जगह उतार देगा। बाद में रात के समय उसने इस लड़की के साथ दुष्कर्म किया। 


इस घटना ने राज्य की राजनीति को गरमा दिया है और इस पर विपक्षी भाजपा और कांग्रेस ने सत्तारूढ़ बीजू जनता दल सरकार से जवाब मांगा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें