फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमहैवानियत: ठण्डा खाना देने पर पत्नी को गाली दी तो भाई को मार डाला

हैवानियत: ठण्डा खाना देने पर पत्नी को गाली दी तो भाई को मार डाला

लखनऊ के मड़ियांव के बौरुमऊ गांव में ठण्डा खाना परोसे जाने के विवाद में महेश (25) पर उसके चचेरे भाई रामनरेश ने हमला कर दिया। गम्भीर हालत में महेश को ट्रामा सेन्टर में भर्ती करा दिया, जहां रविवार को...

हैवानियत: ठण्डा खाना देने पर पत्नी को गाली दी तो भाई को मार डाला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लखनऊ Sun, 02 Dec 2018 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ के मड़ियांव के बौरुमऊ गांव में ठण्डा खाना परोसे जाने के विवाद में महेश (25) पर उसके चचेरे भाई रामनरेश ने हमला कर दिया। गम्भीर हालत में महेश को ट्रामा सेन्टर में भर्ती करा दिया, जहां रविवार को उसकी मौत हो गई। मड़ियांव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

शराब पीने के बाद हुआ झगड़ा
बौरुमऊ गांव निवासी रामनरेश और महेश चचेरे भाई हैं। शुक्रवार की शाम दोनों ने साथ में शराब पी थी। देर रात महेश खाना खाने के लिए चचेरे भाई के घर पहुंच गया। रामनरेश की पत्नी ने महेश को ठण्डा खाना परोस दिया, जिसे लेकर कहासुनी होने लगी।  महेश ने भाभी को अपशब्द कहे। इस पर रामनरेश आपा खो बैठा। उसने महेश की पिटाई कर दी। अन्दरूनी चोट लगने पर महेश की हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में रामनरेश ने घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेन्टर में भर्ती करा दिया। 

परिवार पर बनाया अन्तिम संस्कार का दबाव
इंस्पेक्टर मड़ियांव सन्तोष सिंह ने बताया कि रविवार को इलाज के दौरान महेश की मौत हो गई। जिसके बाद रामनरेश परिवार वालों पर शव का अन्तिम संस्कार करने का दबाव डाल रहा था। वहीं, ग्रामीणों को महेश की हरकत के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रामनरेश को हिरासत में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पूछताछ करने पर रामनरेश ने महेश पर हमला करने की बात कबूल कर ली। इंस्पेक्टर ने बताया कि महेश के भाई सटकू की तरफ से गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

लूटपाट के आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, 10 घायल 

युवती ने रात को मिलने से मना किया तो युवक ने फांसी लगाकर दी जान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें