DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्वॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधकर 15 साल की लड़की से गैंगरेप

Gonda, Class, Five

महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो अज्ञात लोगों ने 15 वर्षीय एक नाबालिग का कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया और घटना को अंजाम देने से पहले पीड़िता के पुरुष मित्र को पेड़ से बांध दिया।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि घटना सोमवार की है जब पीड़िता अपने एक मित्र से मिलने रात आठ बजे विरार स्थित अपने घर से निकली थी। उन्होंने बताया कि रास्ते में उसकी मुलाकात अपने एक अन्य मित्र से हुई। दोनों सड़क पर साथ चल रहे थे तभी आरोपी वहां पहुंचे और दोनों को जबरन पास के एक सुनसान स्थान पर ले गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने लड़के को पेड़ से बांध दिया और पीड़िता को झाड़ियों में ले जाकर उसका कथित बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने लड़के की पिटाई भी की। उन्होंने दोनों को घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने किसी तरह अपने मित्र को पेड़ से खोला और दोनों ने घर पहुंचकर परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लड़की के माता-पिता ने बुधवार को विरार थाने में शिकायत दर्ज कराई।


अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने भादंवि की धारा 376 (डी) , 323 और पोक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:boyfriend of 15-year-old girl tied with tree then she gang raped by two in palghar