DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्राइम  ›  ENG vs NZ: न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए बीजे वाटलिंग
क्रिकेट

ENG vs NZ: न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए बीजे वाटलिंग

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Thu, 10 Jun 2021 03:27 PM
ENG vs NZ: न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए बीजे वाटलिंग

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एजबेस्ट के मैदान पर खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से पहले कीवी टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग कमर में दिक्कत की वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर टॉम ब्लेंडेल विकेटकीपर की भूमिका में नजर आएंगे। दोनों टीमों के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ पर छूटा था। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पहले ही चोटिल होने के बाद इस टेस्ट से बाहर हो चुके हैं। 

 

बीजे वाटलिंग की कमर में सूजन है, जिसकी वजह से वह एजबेस्ट में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था। टीम की ओर से बल्लेबाजी में डेवोन कॉनवे ने डेब्यू मैच में दोहरा शतक जमाया था, जबकि गेंदबाजी में टिम साउदी ने लॉर्ड्स के मैदान पर दूसरी बार पांच से ज्यादा विकेट चटकाए थे। न्यूजीलैंड की टीम को इस टेस्ट मैच के बाद 18 से 22 जून तक खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। 

शोएब अख्तर ने की भविष्वाणी, बताया भारत-न्यूजीलैंड में से कौन करेगा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के खिताब पर कब्जा

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में टॉम लैंथम न्यूजीलैंड की टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। केन विलियमसन चोटिल होने के चलते इस टेस्ट से बाहर हो चुके हैं। वहीं स्पिन गेंदबाज मिचेल सैंटनर भी फिट नहीं होने की कारण इस मैच में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। पहले टेस्ट मैच मिस करने वाले तेज गेंदबाजी ट्रेंट बोल्ट की दूसरे टेस्ट में वापसी तय मानी जा रही है। माना जा रहा है टीम टिम साउदी को आराम देकर बोल्ट को प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है। 

संबंधित खबरें