DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटी के आरोप पर BJP विधायक का जवाब, बोले - उम्र का फासला और आय की चिंता

sakshi mishra daughter of bjp mla

उत्तर प्रदेश में बरेली के बिठारी से भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर अपने पिता पर आरोप लगाया कि उसके पिता उसे जान से मारना चाहते हैं। क्योंकि उसने दलित शख्स से विवाह कर लिया है।

उन्‍होंने वीडियो में कहा कि विधायक पिता के आदमी उनके पीछे लगे हुए हैं और यदि वह उनके हाथ लग जाते हैँ तो निश्चित तौर पर उनका मर्डर कर दिया जाएगा। इस डर के साथ ही दोनों ने बरेली के पुलिस कप्तान से सुरक्षा मुहैया कराने की भी अपील की। साक्षी अपने दलित दोस्त अजितेश कुमार के साथ यह वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया में जारी किया। 

विधायक ने दिया बेटी के आरोपों का जवाब-

अब आज बीजेपी विधायक ने बेटी द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है।  भाजपा विधायक ने कहा कि उन्होंने कभी दलित से शादी करने के लिए विरोध नहीं किया लेकिन उसके भविष्य को लेकर कुछ चिंताएं हैं। उन्होंने कि वह जिस लड़के के साथ है वह उम्र में उससे नौ साल बड़ा है। एक पिता होने के नाते उसके भविष्य की भी चिंता है क्योंकि उस आदमी का आय भी ज्यादा नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी को सपने में भी नुकसान पहुंचाने की नहीं सोचते। "मैं चाहता हूं कि वे दोनों घर लौट आएं। उन्होंने कहा वह इस बारे में पार्टी हाई कमान को भी सूचित कर दिया है।

साक्षी मिश्रा की उम्र 23 साल जबकि अजितेश की उम्र 29 साल बताई जा रही है। साक्षा ने बुधवार को अपनी चिंता को लेकर सोशल मीडिया अपलोड कर अपनी शादी होने का ऐलान किया था।

यहां देखें वीडियो साक्षी मिश्रा ने अपने पिता पर क्या आरोप लगाए-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bareilly BJP legislator replies on his daughter s allegations over marrying with dalit