फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमअमेरिकी शख्स ने मां-बाप, गर्लफ्रैंड और 9 माह की बच्ची का किया कत्ल, पुलिस ने मारी गोली

अमेरिकी शख्स ने मां-बाप, गर्लफ्रैंड और 9 माह की बच्ची का किया कत्ल, पुलिस ने मारी गोली

अमेरिका के ग्रामीण इलाके में रहने वाले एक शख्स द्वारा अपने ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि जब वह 9 माह की बच्ची की हत्या करने में जुटा था तभी...

अमेरिकी शख्स ने मां-बाप, गर्लफ्रैंड और 9 माह की बच्ची का किया कत्ल, पुलिस ने मारी गोली
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 Jan 2019 04:53 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेरिका के ग्रामीण इलाके में रहने वाले एक शख्स द्वारा अपने ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि जब वह 9 माह की बच्ची की हत्या करने में जुटा था तभी गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई।

पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने के आरोपी शख्स की पहचान 42 वर्षीय मार्क लियो के रूप में हुई है। आरोपी ने अपने बुजुर्ग माता-पिता, गर्लफ्रैंड और 9 माह की बच्ची की हत्या जिस वक्त की उसी वक्त उसकी भी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मीडिया आरोपी पीड़ितों को गोली नहीं मारी। उनकी हत्या किस प्रकार से की गई है और हत्या के पीछे क्या कारण थे इस बात को लेकर पुलिस जांच करेगी। घटना स्थल के पास रहने वाले एक शख्स ने मीडिया को बताया कि उसे ठीक से पता नहीं है कि किसी चीज से सभी लोगों की हत्या की गई। उन्होंने बताया कि लगता है कि हत्या तलवार जैसी किसी धारदार हथियार से की गई है जो कि घर में मौजूद था। लेकिन अभी इस बारे में पूरे दावे के साथ कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि किस चीज से हत्या की गई।


स्थानीय पुलिस ने की मृतकों की पहचान-
घटना अमेरिकी समयानुसार शनिवार शाम करीब 10 बजे की है। घटनास्‍थल के पास के घर से किसी ने इमरजेंसी कॉल की और भयावह घटना के बारे में बताया। मौके पर जब पुलिस कर्मी पहुंचे तो वहां पर भयावह स्थिति थी। जानकारी देने वाले पड़ोसी पुलिस और जांच एजेंसियों ने पूछताछ की है। पूछताछ में उसने घटना के वीभत्स सीन का वर्णन किया।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो घर के बार एक महिला मृत अवस्था में मिली औरा आरोपी शख्स 9 साल की बच्ची को मौत के घाट उतारने में जुटा था। पुलिस ने बताया कि इस पहले अगस्त में हत्यारोपी शख्स को अवैध हथियार रखने के जुर्म गिरफ्तार गिया गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें