agra man Booked online mobile phone in Rs 20 thousand and get home delivery of Rs 1000 rupees phone - 20 हजार का फोन ऑनलाइन बुक किया, घर पहुंचा 1000 रुपए वाला DA Image
15 नबम्बर, 2019|1:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

20 हजार का फोन ऑनलाइन बुक किया, घर पहुंचा 1000 रुपए वाला

online phone booking

आगरा के नयाबांस (लोहामंडी) में एक एमईएस ठेकेदार के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। ठेकेदार के बेटे ने एक 20 हजार रुपये का फोन ऑनलाइन शॉपिंग साइट से बुक किया था। जब लोहामंडी में उनके घर पर फोन की डिलीवरी पहुंची तो डिब्बे में एक हजार रुपये वाला नोकिया का फोन निकला। पीड़ित ने कंपनी के कस्टमर केयर पर फोन किया तो कार्रवाई नहीं हुई है। 


लोहामंडी के नयाबांस निवासी दिनेश श्रीवास्तव का बेटा अक्षत श्रीवास्तव नासिक (महाराष्ट्र) में नौकरी करता है। उन्होंने ऑनलाइन शॉपिंग की एक साइट से 20 हजार रुपये का फोन बुक किया था। करीब एक हफ्ते बाद दिनेश के घर पर फोन की डिलीवरी घर पर पहुंची। दिनेश की बेटी ने जब फोन का डिब्बा खोला तो होश उड़ गए। उसमें नोकिया का एक हजार रुपये वाला मोबाइल निकला। दिनेश ने शॉपिंग साइट के कस्टमर केयर पर मामले की शिकायत की, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। दिनेश का कहना है कि आगरा में कंपनी के डिलीवरी स्टेशन पर भी उन्होंने कई चक्कर लगाए। लेकिन कोई उनकी सुनने को तैयार नहीं है। दिनेश का कहना है कि वह मामले की पुलिस से शिकायत करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:agra man Booked online mobile phone in Rs 20 thousand and get home delivery of Rs 1000 rupees phone