DA Image
27 दिसंबर, 2020|12:08|IST

अगली स्टोरी

मां की हत्या कर दरगाह में जाकर मांगी माफी, फिर शव के साथ सोया

murder investigation

मुंबई के घाटकोपर इलाके में हुई एक महिला की हत्या में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने महिला के 33 वर्षीय बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर पूछताछ किया तो उसने सारे राज खोल दिए।

मां के कत्ल का आरोपी बेटा मुहम्मद शफी सोहैल शेख ने पुलिस पुलिस की जांच में बताया कि उसकी मां से बहस हो गई थी इसी बात को लेकर उसने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसे पछतावा हुआ तो उसने दरगाह जाकर प्रार्थना किया।

 

हत्या के बाद मां के गहने बेचे और गर्लफ्रेंड को पैसे दिए-

इसके बाद उसने शाम को एसी का तापमान काफी कम  कर दिया और फिर रात में अपनी मां के शव के साथ सोता रहा। पुलिस ने अनुसार शेख ने आगे बताया कि वारदात को अंजाम देने के अगले दिन उसने मां के गहने बेचकर स्कूटी खरीदी और कुछ पैसा अपनी गर्लफ्रैंड को न्यू ईयर मनाने के लिए दिया।

पिछले महीने घाटकोपर इलाके में एक महिला का शव बुरी तरह से जख्मी अवस्था में एसटी वर्कशॉप और कुर्ला रेलवे स्टेशन के पास मिला था। शव मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या व सबूत मिटाने का केस दर्ज किया था।


मामले की पड़ताल को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने आस पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को देखा तो मामले का सुराग मिल गया। पुलिस ने देखा कि एक शख्स स्कूटी में कुछ भारी सामान लेकर घटना स्थल की ओर आता दिख रहा है। इसके बाद स्कूटी को ट्रैक किया गया तो पता चला कि यह कुर्ला वेस्ट इलाके की ओर से आई थी। इसके बाद पता चला कि महिला का नाम बदरुन्निशा मुहम्मद शफी शेख था। वह 53 साल की थी और पिछले कुछ दिनों से लापता थी। जब उसके घर पुलिस पहुंची तो पता चला कि उसको बेटा दिल्ली गया हुआ है, कुछ दिन बाद लौटेगा।

इसके पुलिस ने पुलिस आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर लगातार पूछताछ की तो वह टूट गया और अपना जुर्म कुबूल कर लिया।


पुलिस ने बताया कि आरोपी शेख 2018 तक कुवैत में नौकरी करता था, लेकिन वह अब वहां से नौकरी छोड़कर घर आ गया था और नौकरी न मिलने पर मां से बहस करता रहता था। वह शराब भी पीने लगा था। उसकी मां ब्यूटीशियन का काम करती थी और साथ ही पड़ोस में टिफिन सर्विस भी देती थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After killing the mother man went to the dargah and pray for forgiveness then slept with the dead body