DA Image
24 फरवरी, 2020|8:30|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला ने ऑई ड्रॉप पिलाकर ली पति की जान, हुई 25 साल की जेल

woman jailed for 25 years

अदालत को दी गई एक याचिका में 53 वर्षीय महिला लेना स्यू क्लैटन को उसके पति स्टेवेन क्लैटन की हत्या का दोषी पाया गया है। घटना अमेरिका के चारलोट्टे इलाके की है।

अमेरिका में साउथ कैरोलिना की एक  53 वर्षीय महिला को पति की हत्या करने के जुर्म में 25 साल की जेल हुई है। अदालत में महिला ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उसने पति को पानी में मिलाकर आई ड्रॉप पिला दिया था।

अदालत को दी गई एक याचिका में 53 वर्षीय महिला लेना स्यू क्लैटन को उसके पति स्टेवेन क्लैटन की हत्या का दोषी पाया गया है। स्टेवेन क्लैटन का शव चारलोट्टे इलाके में स्थिति उनके घर में मिला था। अदालत ने आरोपी महिला को 19 और 21 जुलाई 2018 को अपने पति के पानी में जहरीला पदार्थ मिलाने का दोषी पाया गया है।


पति की मौत की शुरुआती जांच में पाया गया कि उनकी मौत एक स्वभाविक मौत थी लेकिन बाद में पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि उनके शरीर में टेट्राहाइड्रोजोलाइन नाम का पदार्थ काफी ज्यादा मात्रा में था जो कि अमूमन आई ड्रॉप में पाया जाता है। 

मामले के जांच कर्ताओं ने बताया कि किसी भी इंसान के शरीर में इतनी ज्यादा मात्रा में टेट्राहाइड्रोजोलाइन पाया जाना एक असाधारण घटना थी यही वजह है कि केस को फिर से खोला गया जिससे कि पता चल सके किस वजह से उनकी मौत हुई थी।

महिला के खिलाफ केस करने वाले पक्ष ने बताया कि आरोपी ने 2016 में उसके सिर के पिछले हिस्से में क्रॉसबो से ठोकर मारी थी। उस समय इसे गंभीरता से नहीं लिया गया था क्योंकि इस एक छोटी घटना माना गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:a woman sentenced 25 years jail term for killing her husband by eye drop in america