DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होटल में रुके 800 कपल्स के अंतरंग पलों की खुफिया कैमरे से हुई लाइव स्ट्रीमिंग, निजी पल सार्वजनिक हुए

live streaming from motel of 800 couples

साउथ कोरिया की राजधानी सियोल में बड़े पैमाने पर कपल्स के अंतरंग पलों की वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा होटल के कमरों में लगे खुफिया कैमरे से न सिर्फ इन कपल्स का वीडियो बनाया गया बल्कि इंटरनेट पर इसे लाइवस्ट्रीमिंग भी की गई। साउथ कोरिया इसे सबसी बड़ी जासूसी की घटना करार दी जा रही है।,


मोल्का से जुड़े लोग कर रहे जासूसी-
बताया जा रहा है इन दिनों मोल्का नाम के ग्रुप में ज्यादातर पुरुष हैं जो चोरी हर जग महिलाओं के निजी पलों की तस्वीरें कैद कर रहे हैं और उन्हें इंटरनेट पर वायरल कर रहे हैं। ऐसे लोग महिला शौचायलों, गर्ल्स स्कूल के टॉयलेट्स जैसे अन्य स्थानों पर जासूसी कैमरा लगाते हैं और फिर महिलाओं की वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट पर वायरल कर देते हैं।


लेकिन अब जो जासूसी बड़ा मामला सामने आया है उासे सभी हैरान है। खबर है मोटल नाम के होटल के 42 कमरों में जासूसी कैमरे लगाकर कपल्स के अंतरंग पलों की वीडियो रिकॉर्ड किया गया और इस इंटरनेट पर लाइवस्ट्रीम भी किया गया। जांच होने पर पाया या कि होटल के डिजिटल टीवी, हेयरड्रायर होल्डर और वॉल सॉकेट जैसी जगहों पर कैमरे लगाए थे। इन कैमरों से 24 घंटे लाइवस्ट्रीमिंग की जाती थी।


44 डॉलर देकर देखते थे लोग-

बताया जा रहा है कि जिस वेबसाइट से इन वीडियो को लाइव स्ट्रीम किया जाता था उसे करीब 4000 लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा था। ऐसी लाइवस्ट्रीमिंग देखने वाले यूजर को 44 डॉलर यारी करीब 3000 रुपए महीने का चार्ज देना होता था। इतना ही नहीं कुछ विशेष ग्राहकों को एडिट करने के इस वीडियो को दोबारा देखने का भी ऑप्शन दिया जाता था।

पुलिस ने बताया कि वेबसाइट के पास जो वीडियो मिले हैं उनसे बता चला है कि अब 800 कपल्स के वीडियो बनाए जा चुके हैं और उनकी लाइवस्ट्रीमिंग की जा सके।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:800 couples secretly filmed in motel by spy cam in Seoul