71 year old man arrested for calling 24000 times in 8 days in japan - 8 दिन में 24000 बार फोन करने पर 71 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ्तार DA Image
11 दिसंबर, 2019|11:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

8 दिन में 24000 बार फोन करने पर 71 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ्तार

costomer care girl in japan

1 / 2costomer care girl in japan

japan

2 / 2japan

PreviousNext

कस्टमर केयर पर बार-बार फोन करके परेशान करने की खबरें तो आपने सुनी होंगी। मगर क्या कोई व्यक्ति एक दिन में सैंकड़ों बार कॉल कर सकता है! जापान में यह अनोखा वाकया हुआ। 71 साल के बुजुर्ग ने मोबाइल कंपनी की सेवा से नराज होकर कस्टमर केयर सेंटर पर 8 दिन में 24 हजार बार कॉल कर दी। 

 

टोक्या पुलिस ने बताया कि आरोपी अकितोशी ओकामोटा ने मोबाइल कंपनी के टोल फ्री नंबर पर रात-दिन लगातार फोन किया। यहां की बड़ी टेलीफोन ऑपरेटर कंपनी केडीडीआई का आरोप है कि आरोपी अकितोशी बार-बार कॉल करके कंपनी प्रतिनिधि से अभद्रता करते और घर पर आकर माफी मांगने की मांग करते थे। जब आरोपी बुजुर्ग को कंपनी की तरफ से पूछताछ की जाती तो वह फोन काट देते। पुलिस ने अकितोशी ओकामोटा को काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। 

 

जापान में उम्रदराज नागरिक बन गए चुनौती 
गौरतलब है कि जापान अपने यहां उम्रदराज नागरिकों की बढ़ती संख्या की चुनौती से जूझ रहा है। बुजुर्ग लोगों के वाहन चलाने के कारण यहां सड़क दुर्घटनाएं बड़ी हैं। साथ ही रेलवे संचालक लगातार शिकायत कर रहे हैं कि उनके कर्मचारियों को बुजुर्ग उपभोक्ताओं के दुर्व्यहार का सामना करना पड़ रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:71 year old man arrested for calling 24000 times in 8 days in japan