DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार : मंदिर में 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, 65 वषीर्य बुजुर्ग गिरफ्तार

child rape

बिहार के भोजपुर जिले के संदेश थाना में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां एक 65 वषीर्य बुजुर्ग व्यक्ति पर सात वषीर्य बच्ची के साथ पवित्र स्थल मंदिर में दुष्कर्म करने और एक युवक की सहायता से वीडियो बनवाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगा है। 

 

पुलिस ने हालांकि फौरन कर्रवाई करते हुए आरोपी बुजुर्ग तथा वीडियो बनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि संदेश थाना क्षेत्र के एक गांव में बुजुर्ग अपने घर के बरामदे में खेल रही बच्ची को टॉफी का लालच देकर पास के ही एक मंदिर में ले गया और मंदिर के एक कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। 

आरोप है कि बुजुर्ग आदमी के साथ मंदिर में मौजूद गांव के ही एक युवक ने इस पूरी घटना का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

 

संदेश के थाना प्रभारी सुदेह कुमार ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता के परिजनों के बयान पर दुष्कर्म के आरोप में संदेश थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी हीरामन यादव और वीडियो बनाने वाले रामनाथ को गिरफ्तार कर लिया है। 

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:65-year-old elder arrested for allegedly raping 7-year-old girl in temple at aara