अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

61 साल के शख्स ने महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़, मारपीट करने के बाद की खुदकुशी

mumbai police : representative image

1 / 2mumbai police : representative image

mumbai police : representative image

2 / 2mumbai police : representative image

PreviousNext

माया नगरी मुंबई के पॉश इलाके में 61 साल के एक शख्स ने अपनी पड़ोसी डॉक्टर से छेड़छाड़ की और फिर उसके सिर पर हथौड़ा मारकर उसे घायल कर दिया। घटना के बाद आरोपी शख्स ने एक मॉल से कूदकर खुदकुशी कर ली।

35 वर्षीय पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके सिर, हाथों और टांगों में चोट है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि उसकी हालत खतरे बाहर है और वह जल्दी ठीक हो जाएगी। 

पीड़िता पेशे से एक डॉक्टर है और अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहती है आरोपी शख्स के पड़ोस में ही रहती हैं। पीड़िता अभी अविवाहित है और एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करती है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स भी सोसाइटी के सेकंड फ्लोर पर अपनी पत्नी, एक बेटा और बेटी के साथ रहता था। दोनों पड़ोसी थे। पुलिस ने बताया कि जब पीड़िता अस्पताल से घर वापस आती तो वह सोसाइटी के नीचे बैठकर उसे घूरा करता था।

कई बार तो वह पीड़िता के साथ ही लिफ्ट में ऊपर जाया करता था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ काफी दिन से यह सब हो रहा था लेकिन उसने कभी नहीं सोचा की आरोपी की नियत खराब है।


घटना के लिए ढूंढ़ा मौका-
रविवार को 10:30 बजे डॉक्टर अपने घर में अकेली थी। उधर आरोपी की पत्नी और बच्चे भी कहीं बाहर थे। ऐसे में आरोपी डॉक्टर के घर की बेल बजाई। पहले  पीड़िता ने दरवाजा बिना खोले ही उससे पूछा कि क्या चाहिए। इस आरोपी ने कहा वह उससे बात करना चाहता है। इस पर पीड़िता ने दरवाजा खोल दिया।

इसके बाद आरोपी ने घर में घुसते ही उससे छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। इस पर पीड़िता ने शोर मचाया और अन्य पड़ोसियों को मदद के लिए बुलाया जिसके बाद लोगों में बुजुर्ग आरोपी से उसकी जान बचाई। आरोपी अब तक पीड़िता के सारे कपड़े फाड़ चुका था। पड़ोसियों ने घायल अवस्था में मिली डॉक्टर को पास के अस्पताल पहुंचाया तभी आरोपी मौके से निकल गया। करीब 12:30 बजे उसने एक मॉल से कूदकर जान दे दी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:61 year old man commits suicide after molesting and attacking to 35 year old in mumbai