फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमगणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली के वर्कशॉप से 5 लग्जरी कारें गायब

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली के वर्कशॉप से 5 लग्जरी कारें गायब

गणतंत्र दिवस से ठीक पहले दिल्ली के एक वर्कशॉप से पांच लग्जरी कारें गायब हो गई हैं। पुलिस ने कारों की गुमसुदगी का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। वर्कशॉप से गायब कारों को बरामद करने के लिए कई...

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली के वर्कशॉप से 5 लग्जरी कारें गायब
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 20 Jan 2019 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

गणतंत्र दिवस से ठीक पहले दिल्ली के एक वर्कशॉप से पांच लग्जरी कारें गायब हो गई हैं। पुलिस ने कारों की गुमसुदगी का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। वर्कशॉप से गायब कारों को बरामद करने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।


कारों के लापता होने से सुरक्षा एजेंसियों की चिंता बढ़ गई है। क्योंकि एक घटना ऐसे मौके में सामने आई जब देश की राजधानी में 26 जनवरी को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हाई एलर्ट है। गणतंत्र दिवस को लेकन पूरे राजधानी क्षेत्र में सुरक्षा टाइट कर दी गई है। मेट्रो स्टेशनों और रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा कर्मी यात्रियों की सघन चेंकिंग शुरू कर दी है।

 

ये कारें हुई हैं गायब-
वर्कशॉप से गायब होने वाली कारों में एम फोर्स गुरखा, एक फॉक्सवॉगन पोलो, एक फोर्ड इकोस्पोर्ट, एक मिसुबिशी पजेरो और होंडा अमेज शामिल है। 


वर्कशॉप के मालिक ने बातया कि उनके एक कर्मचारी ने बुधवार को उन्हें फोनकर बताया था कि पांच कारें गायब हो गई हैं। उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि चोरी गई कारों की चाभी पजेरो के डैशबोर्ड पर रखीं थीं। बाहिरी दिल्ली के डीसीपी ने मीडिया को बताया कि कारों को ढूंढ़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

फोर्स गुरखा और फॉक्सवॉगन कारें वर्कशॉप के बगल में रहने वाले एक व्यक्ति की हैं जो कि यहां अपनी कारें पार्क करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें