फोटो गैलरी

Hindi News क्राइम8वीं कक्षा के छात्र के साथ भागी 26 साल की टीचर, पुलिस हैरान

8वीं कक्षा के छात्र के साथ भागी 26 साल की टीचर, पुलिस हैरान

गुजरात पुलिस के सामने प्रेम प्रसंग का एक ऐसा केस आया है, जिसके बारे में सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं। गांधीनगर पुलिस को एक सरकारी कर्मचारी ने शिकायत की है कि 26 साल की एक शिक्षिका उनके...

8वीं कक्षा के छात्र के साथ भागी 26 साल की टीचर, पुलिस हैरान
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 20 Jan 2020 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात पुलिस के सामने प्रेम प्रसंग का एक ऐसा केस आया है, जिसके बारे में सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं। गांधीनगर पुलिस को एक सरकारी कर्मचारी ने शिकायत की है कि 26 साल की एक शिक्षिका उनके 14 साल के लड़के के साथ लापता हो गई है। शिकायत करने वाला गांधीनगर के उद्योग भवन में तैनात है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के अनुसार, शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला टीचर ने उनके बेटे को छेड़छाड़ भी की है। उनका बेटा अभी 8वीं कक्षा में पढ़ता है। उन्होंने बताया कि लड़का शुक्रवार को शाम 4 बजे से लापता है और उसके साथ उसकी क्लास टीचर भी लापता है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला टीचर के लापता छात्र के साथ कथित तौर पर पिछले एक साल से अंतरंग संबंध हैं। हाल में स्कूल प्रशासन ने इस संबंध में दोनों को चेतावनी दी है थी।  दोनों के संबंध किसी को स्वीकार नहीं हैं, इसलिए दोनों ने अपना घर छोड़कर कहीं बाहर जाने का फैसला किया।

मामले की जांच देख रहे पुलिसवाले ने बताया कि टीचर का किसी छात्र के साथ ऐसा प्रेम संबंध बहुत ही कम देखने को मिलता है। आरोपी टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 के तहत गांधीनगर के कलोल सिटी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। शिकायत के अनुसार, आरोपी शिक्षिका कलोल सिटी के दरबारी चौल इलाके की रहने वाली है।

लापता छात्र के पिता ने बताया कि शाम को 7 बजे जब वह घर पहुंचा तो पाया कि बेटा घर से लापता है। पत्नी ने बताया कि लड़का 4 बजे से घर में नहीं है। इसके बाद पड़ोस में उसकी तलाश की गई लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसके बाद वह क्लास टीचर के घर गए तो पाया कि वह भी अपने घर से लापता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें