अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू-कश्मीर: 19 साल की युवती से गैंगरेप, नदी में कूदकर दी जान

Gang rape

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में दो लोगों ने 19 वर्षीय युवती को कथित तौर पर अगवा कर उससे दुष्कर्म किया। संदेह है कि इसके बाद पीड़िता ने चिनाब नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली। महिला के पिता ने 24 जुलाई को उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी थी। 


अधिकारी ने बताया कि महिला के कॉल लॉग के विश्लेषण के आधार पर परमजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान सिंह ने बताया कि महिला को आकर्षित करने के लिए पंकज खजुरिया नामक उसका दोस्त उसके फोन नंबर का इस्तेमाल कर रहा था।


महिला के रिश्तेदारों ने शिकायत दर्ज करायी कि खजुरिया एवं उसके दोस्त नरेश कुमार और सिंह ने पीड़िता को अगवा किया। इसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी। इसके बाद खजुरिया और कुमार को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया गया।


अधिकारी ने बताया, 'पूछताछ के दौरान यह बात सामने आयी कि खजुरिया और महिला के बीच अफेयर था और वह सिंह के सिम कार्ड से उसे फोन करता था। उसने उससे शादी का वादा भी किया था।'

उन्होंने बताया कि खजुरिया ने फोन करके महिला को बरादरी पुल के पास बुलाया। इसके बाद उसने अपने दोस्त कुमार के साथ उसे अगवा कर लिया और उसे तलवारा स्थित एक निर्माणाधीन मकान में ले गया तथा उससे बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आयी है कि घटना के तुरंत बाद महिला चिनाब पुल के पास गई और खजुरिया को कई बार फोन किया और नदी में कूदकर खुदकुशी करने की चेतावनी दी। महिला के रिश्तेदारों ने अपराधियों को कठोर दंड देने की मांग को लेकर आज तलवारा में प्रदर्शन किया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:19 year old woman from reasi district of kashmir suicides after gang rape