फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमएमपी : 15 साल की किशोरी से उसके भाई के 3 दोस्तों ने किया बलात्कार

एमपी : 15 साल की किशोरी से उसके भाई के 3 दोस्तों ने किया बलात्कार

मध्यप्रदेश में जबलपुर में 15 साल की किशोरी से कथिततौर पर उसके बड़े भाई के तीन दोस्तों ने बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने जिले के बड़ा पत्थर इलाके में किशोरी के घर में ही घटना को अंजाम...

एमपी : 15 साल की किशोरी से उसके भाई के 3 दोस्तों ने किया बलात्कार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 03 Jul 2018 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश में जबलपुर में 15 साल की किशोरी से कथिततौर पर उसके बड़े भाई के तीन दोस्तों ने बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने जिले के बड़ा पत्थर इलाके में किशोरी के घर में ही घटना को अंजाम दिया। घटना 28 जून की है।


सिटी एसपी अखिल वर्मा ने बाताया कि आरोप है कि 28 जून को दोपहर के समय तीनों पीड़ित के घर गए तो पाया कि किशोरी घर में अकेली है। चूंकि आरोपी युवक लड़की के बड़े भाई के दोस्त थे तो उसने उन पर कुद शक नहीं किया और उन्हें अपने घर के अंदर आने दिया। तीनों जब अंदर आ गए तो घर दरवाजा भीतर से बंद कर लिया और फिर किशोरी का रेप किया।

घटना को लेकर कुछ दिन तो लड़की चुप रही लेकिन सोमवार को उसने अपने घरवालों को हकीकत बता दी। इसके बाद घरवालों पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने  बताया कि अरोपियों से एक 18 साल का है। वयस्क आरोपी को शिकायत मिलने की शाम को ही गिरफ्तार कर लिया गया जबकि अन्य को भी हिरासत में लिया गया। आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें