फोटो गैलरी

Hindi News क्राइमपरीक्षा देने आई 11वीं की छात्रा से दोस्ती कर ऑटो चालकों ने किया गैंगरेप

परीक्षा देने आई 11वीं की छात्रा से दोस्ती कर ऑटो चालकों ने किया गैंगरेप

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 11वीं की छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा कुछ दिन पहले ही यहां परीक्षा देने आई थी। रास्ते में आते जाते एक ऑटो चालक से पहचान हो गई और फिर धीरे...

परीक्षा देने आई 11वीं की छात्रा से दोस्ती कर ऑटो चालकों ने किया गैंगरेप
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 15 Jan 2019 07:07 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 11वीं की छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा कुछ दिन पहले ही यहां परीक्षा देने आई थी। रास्ते में आते जाते एक ऑटो चालक से पहचान हो गई और फिर धीरे -धीरे दोनों मे दोस्ती हो गई। लेकिन एक दिन ऑटो चालक की नीयत असलीयत तब सामने आ गई जब वह छात्रा को घुमाने के बहाने एकांत में ले गया और अपनी हवस का शिकार बना डाला। ऑटो चालक की इस घिनौनी करतूत में उसके एक दोस्त ने भी साथ दिया था। 


पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि 10 जनवरी को आरोपी ऑटो चालक उसे घुमाने के बहाने बुलाया और फिर घुमाने के लिए अपने ऑटो में बैठाकर ले गया। रास्ते में उसने अपने एक दोस्त को भी ऑटो में बैठा लिया।

इसके बाद दोनों ने छात्रा को एक सुनसान जगह पर ले गए और बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों ने छात्रा को धमकाया कि वह किसी से कुछ न बताए नहीं तो परिणाम अच्छा नहीं होगा। इसके बाद छात्रा को उसके घर के पास ऑटो से उतारकर दोनों फरार हो गए।

घटना के बाद छात्रा गुमसुम और डरी सहमी रहने लगी। इस पर घर वालों ने पूछा तो काफी कहने के बाद छात्रा ने पूरी आपबीती सुना दी। घटना की जानकारी होने के बाद पीड़िता के घरवालों ने ऑटो चालक व उसके दोस्त के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। चूंकि छात्रा नाबालिग है इसलिए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज एक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें