फोटो गैलरी

Hindi News क्राइम10वीं की छात्रा ने प्रेमी के साथ मिलकर की हेड कांस्टेबल मां की हत्या

10वीं की छात्रा ने प्रेमी के साथ मिलकर की हेड कांस्टेबल मां की हत्या

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में महिला पुलिस कांस्टेबल की उसकी ही नाबालिग बेटी द्वारा हत्या किए जाने की सनसनीखेज खबर सामने आई है। 15 वर्षीय बेटी ने शुक्रवार को वैलेंटाइंस डे पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर...

10वीं की छात्रा ने प्रेमी के साथ मिलकर की हेड कांस्टेबल मां की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 15 Feb 2020 08:34 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में महिला पुलिस कांस्टेबल की उसकी ही नाबालिग बेटी द्वारा हत्या किए जाने की सनसनीखेज खबर सामने आई है। 15 वर्षीय बेटी ने शुक्रवार को वैलेंटाइंस डे पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी। घटना शहर के ब्रिज विहार कॉलोनी की है।


एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने शनिवार को समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि घटना शुक्रवार को करीब एक बजे दिन की है। पीड़िता के पति ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई है। 44 वर्षीय शशिमाला दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन में तैनात थीं।

शशि की हत्या उसकी बेटी ने ही की है तो कि 10वीं की छात्रा है। घटना में उसका प्रेमी जितेंद्र भी शामिल था क्योंकि दोनों के रिलेशनसिप का शशि विरोध कर रही थी।

एसपी ने कहा, आरोपी प्रेमी ने महिला कांस्टेबल का गला एक तार से कसकर घोंट दिया। जब शशि के पति अपने गांव बिहार से वापस लौटे तो पाया कि  उनकी पत्नी शशि अचेत अवस्था में पड़ी है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया और शशि को फौरन नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने यहां उन्हें ब्रॉट डेड घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें