DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुस्साहस: 10वीं की छात्रा ने चलाया बुलेट तो दो लोगों से मिली ये धमकी

crime

दिल्ली के करीब 50 किमी दूर गांव मिलक खटाना में बाइक चलाने पर 10वीं की छात्रा को धमकाने का मामला सामने आया है। हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसर, दो लोग उनके घर में घुसे और कहा कि लड़की बाइक न चलाए। इतना ही नहीं आरोपियों ने हवा में फायर करते हुए धमकी भी दी। छात्रा ने जब पूछा कि वह बाइक क्यों न चलाए तो आरोपियों ने कहा कि उसका मोटरसाइकिल चलाना उन्हें पसंद नहीं है।


घटना 31 अगस्त की है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों सचिन व कल्लू के खिलाफ एक सितंबर को मामला दर्ज कर लिया। आरोपियों के खिलाफ धारा 506(आपराधिक धमकी) धारा 504(जानबूझ कर अपमान करना और शांति भंग करना), धारा 323 (किसी को चोंट पहुंचाना) और धारा 452(किसी के घर में घुसना) तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया।

छात्रा के चाचा ने बाताया कि सचिन आपराधिक प्रवृत्ति का है इसलिए उन्हें सुरक्षा को लेकर डर है। पुलिस ने बताया कि घरवालों ने छात्रा की उम्र का खुलासा नहीं किया क्योंकि वह नाबालिग है। मामले की तहकीकात की जा रही है। 

छात्रा दादरी के एक गवर्नमेट स्कूल में पढ़ती है। पीड़िता के चाचा के अनुसार, 31 अगस्त को वह बाजार रॉयल इन फील्ड बाइक से दूध खरीदने गई थी। आरोपियों ने रास्त में उसकी बाइक रोकी और उसे न चलाने के लिए कहा। जब छात्रा ने इसका कारण पूछा तो आरोपियों ने कहा कि सलाह नहीं मानने पर परिणाम भुगतने को तैयार रहना। इसके बाद आरोपी युवक छात्रा  के घर गए और वहां पर घरवालों को धमकाया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:10th standard girl gets threat for riding bike case filed