फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली का नया फोन हो गया गुम तो जोमेटो ने दी ये सलाह, ट्वीट हुआ वायरल

विराट कोहली का नया फोन हो गया गुम तो जोमेटो ने दी ये सलाह, ट्वीट हुआ वायरल

टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली ने मंगलवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि उनका एक नया फोन गुम हो गया है। इस पर जोमेटो ने रिप्लाई किया है कि आप भाभीजी की के फोन से ऑर्डर कर लीजिए।

विराट कोहली का नया फोन हो गया गुम तो जोमेटो ने दी ये सलाह, ट्वीट हुआ वायरल
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 Feb 2023 06:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने मंगलवार को माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर एक बड़ा खुलासा किया। विराट ने बताया कि उनका एक नया फोन गुम हो गया है, जिसको उन्होंने अनबॉक्स भी नहीं किया था। विराट का ये ट्वीट जैसे ही वायरल हुआ तो जोमेटो ने भी इस पर रिप्लाई कर दिया। उनका रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल है। 

विराट कोहली ने ट्वीट किया, "अपने नए फोन को अनबॉक्स किए बिना खोने के दुख से ज्यादा खराब कुछ भी नहीं है। क्या किसी ने इसे देखा है?" हालांकि, विराट कोहली का ये ट्वीट क्रिप्टिक लग रहा है। माना जा रहा है कि विराट कोहली स्मार्टफोन कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनने जा रहे हैं। उसी कंपनी के फोन को लेकर उन्होंने ये क्रिप्टिक ट्वीट किया है, जिस पर जोमेटो ने रिएक्ट किया है। 

फूड डिलीवरी वाली कंपनी जोमेटो ने विराट कोहली के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है, "भाभी के फोन से बेझिझक आइसक्रीम मंगवाएं, अगर इससे मदद मिल जाए तो।" इसी ट्वीट पर कई और क्रिकेट फैंस का रिएक्शन भी देखने को मिला है। एक यूजर ने लिखा है कि क्या होगा कि अगर भाभी स्विगी यूज करती हों? कुछ लोगों ने इस रिएक्शन की तारीफ भी की है। 

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन और कौन लेगा विकेट?, ऑस्ट्रेलिया के 4 दिग्गजों ने की भविष्यवाणी

बता दें कि विराट कोहली इस समय नागपुर में हैं और वे 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के ये मैच भारत की टीम के लिए अहम हैं, क्योंकि टीम अभी आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 के फाइनल में जगह नहीं बना पाई है। भारत को कम से कम 2 या 3 मैच जीतने होंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें