DA Image
5 जुलाई, 2020|4:10|IST

अगली स्टोरी

क्रेजी लाइटनिंग के साथ धोनी ने करवाई जीवा को बाइक पर सैर- VIDEO

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रांची में तूफानी मौसम हो रहा है। ऐसे में धोनी अपने रांची फार्म हाउस में टहलते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह जीवा को बाइक पर बिठाकर सैर करवाते हैं।

ms dhoni  ziva  csk twitter

कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। सभी टूर्नामेंट स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित है और इसी साल होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ी अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाजी महेंद्र सिंह धोनी भी रांची स्थित अपने फार्महाउस में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। धोनी भले ही सोशल मीडिया या इंटरव्यूज के जरिये अपने बारे में जानकारी नहीं दे रहे हो, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी अक्सर माही के बारे में फैन्स को अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये बताती रहती हैं। हाल ही में साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी अपनी बेटी जीवा को बाइक पर सैर करवा रहे हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साक्षी ने बताया था कि धोनी काफी लो प्रोफाइल रहते हैं और सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं। ऐसे में वह उनके फैन्स को उनके बारे में अपडेट देती रहती हैं। अब साक्षी ने धोनी का नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रांची में तूफानी मौसम हो रहा है। ऐसे में धोनी अपने रांची फार्म हाउस में टहलते हुए नजर आ रहे हैं। 

पूर्व पाक क्रिकेटर का भरोसा, विराट कोहली को अपना शिकार बनाएंगे नसीम शाह

इसके साथ ही इस वीडियो में वह जीवा को अपनी बाइक पर बिठाकर सैर भी करवाते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी के बाइक प्रेम से हर कोई वाकिफ है। लॉकडाउन के दौरान भी वह अपने फार्म हाउस में ही बाइक चलाकर अपना शौक पूरा कर रहे हैं। इससे पहले भी जीवा के बाइक राइड के कुछ वीडियो सामने आ चुके हैं। ऐसे में लगता है कि जीवा भी अपने पापा की तरह बाइक लवर हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए साक्षी धोनी ने कैप्शन दिया- मौसम। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

साक्षी धोनी के इस वीडियो का धोनी और जीवा की बाइक राइड वाला हिस्सा चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सीएसके ने कैप्शन दिया है- जब क्रेजी लाइटनिंग हो और खुशियां हों।

बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद से उन्होंने टीम इंडिया के लिए कोई मैच नहीं खेला है। इस बीच धोनी के संन्यास को लेकर भी चर्चाएं हुई हैं। हालांकि धोनी ने खुद अभी तक अपने संन्यास को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। अब बड़ा सवाल यही बना हुआ है कि क्या धोनी टीम इंडिया में वापसी करेंगे या फिर 2019 का वो मैच उनके करियर का आखिरी इंटरनेशनल मैच बन जाएगा?

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ziva enjoys bike ride with MS Dhoni at their Ranchi farmhouse amidst crazy lightning watch video