फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटAFGvZIM: दो ODI मैचों में हुआ कुछ ऐसा, क्रिकेट फैन्स बोले- 'ये असंभव है...'

AFGvZIM: दो ODI मैचों में हुआ कुछ ऐसा, क्रिकेट फैन्स बोले- 'ये असंभव है...'

क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है, मैदान पर कभी भी कुछ भी ऐसा हो सकता है जिसपर विश्वास करना मुश्किल हो। अब ऐसा ही कुछ हुआ है जिम्बाब्वे और अफगानिस्तान के बीच वनडे सीरीज...

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,शारजहांMon, 12 Feb 2018 11:02 AM

ऐसा भी कभी होता है!

ऐसा भी कभी होता है!1 / 3

क्रिकेट को अनिश्चितताओं का खेल कहा जाता है, मैदान पर कभी भी कुछ भी ऐसा हो सकता है जिसपर विश्वास करना मुश्किल हो। अब ऐसा ही कुछ हुआ है जिम्बाब्वे और अफगानिस्तान के बीच वनडे सीरीज के दौरान। क्रिकेट के इतिहास में शायद ही इस तरह का इत्तेफाक इससे पहले कभी हुआ हो। तीन दिन के अंदर दो मैच खेले गए और इनका स्कोरकार्ड आपके होश उड़ा सकता है।

अफगानिस्तान ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज क्लीनस्वीप की और इसके बाद पहला वनडे मैच जीत लिया। दूसरे वनडे मैच में ऐसा कुछ हुआ कि सबकी आंखें फटी की फटी रह गईं। दरअसल जिम्बाब्वे और अफगानिस्तान के बीच खेले गए पहले और दूसरे वनडे का स्कोरकार्ड बिल्कुल एक जैसा है, बस फर्क इतना है कि पहला मैच अफगानिस्तान ने जीता, तो दूसरा जिम्बाब्वे ने।

VIDEO: द. अफ्रीका में पांड्या ने किया डांस, लोगों ने बोल दिया 'गंवार'

युवी की बराबरीः अंडर-19 WC के स्टार क्रिकेटर ने ठोके एक ओवर में छह छक्के

टॉस रिजल्ट से लेकर मैच रिजल्ट तक सबकुछ एक जैसा। क्रिकेट फैन्स भी हैरत में हैं कि ऐसा इत्तेफाक कैसे हो सकता है। आगे की स्लाइड में जानें क्या है पूरा मामला...

क्रिकेट का सबसे अजीबोगरीब इत्तेफाक

क्रिकेट का सबसे अजीबोगरीब इत्तेफाक2 / 3

पहले वनडे में अफगानिस्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। अफगानिस्तान ने 50 ओवर में पांच विकेट पर 333 रन बनाए, जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 179 रनों पर ऑलआउट हो गई और अफगानिस्तान ने मैच 154 रनों से जीत लिया। रहमत शाह अफगानिस्तान की ओर से इकलौते शतकवीर रहे।

दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। जिम्बाब्वे ने भी 50 ओवर में पांच विकेट पर 333 रन बनाए, जवाब में अफगानिस्तान की टीम 179 रनों पर ऑलआउट हो गई और जिम्बाब्वे ने मैच 154 रनों से जीत लिया। ब्रेंडन टेलर जिम्बाब्वे की ओर से इकलौते शतकवीर रहे।

आगे की स्लाइड में जानें इस मैच को लेकर क्रिकेट फैन्स के किस तरह के रिऐक्शन्स आ रहे हैं...

TWITTER REACTIONS

TWITTER REACTIONS3 / 3

क्रिकेट फैन्स ये दो स्कोरकार्ड देखकर हैरान हैं। किसी ने कहा कि ये असंभव है, तो किसी ने लिखा 'जैसी करनी वैसी भरनी...'