फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटजिम्बाब्वे फैन ने 'गब्बर' से मांगी टी शर्ट, डग आउट में बैठे शिखर धवन की हरकत से हंसते-हंसते लोटपोट हुए खिलाड़ी

जिम्बाब्वे फैन ने 'गब्बर' से मांगी टी शर्ट, डग आउट में बैठे शिखर धवन की हरकत से हंसते-हंसते लोटपोट हुए खिलाड़ी

जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान एक फैन ने शिखर धवन से टी शर्ट की मांग की। इसके जवाब में शिखर धवन की हरकत देख साथी खिलाड़ी हंसते हुए नजर आए।

जिम्बाब्वे फैन ने 'गब्बर' से मांगी टी शर्ट, डग आउट में बैठे शिखर धवन की हरकत से हंसते-हंसते लोटपोट हुए खिलाड़ी
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 23 Aug 2022 06:49 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे में भी भारतीय टीम ने टॉस जीता, लेकिन इस बार गेंदबाजी की बजाए बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हरारे स्पोर्ट्स क्लब में सोमवार को खेले गए मैच में जब शिखर धवन बल्लेबाजी करने उतरे, तो उनकी जर्सी बदली हुई नजर आ रही थी। धवन की शर्ट के पिछले हिस्से पर, जहां खिलाड़ी का नाम लिखा है, उसे एक सपोर्ट स्टाफ सदस्य ने टेप चिपकाया हुआ था। दरअसल धवन ने शार्दुल ठाकुर की जर्सी पहनी थी, जो उनके बल्लेबाजी के लिए उतरते ही ढक दी गई थी।

शिखर धवन ने अपने टीममेट्स की जर्सी क्यों पहनी, इस बारे में कुछ पता नहीं चला। लेकिन मैच के दौरान एक जिम्बाब्वे फैन धवन की जर्सी लेने के लिए एक प्लेकार्ड लाया था, जिस पर उसने धवन से जर्सी देने के लिए लिखा था। ये घटना भारतीय पारी के 27वें ओवर में हुई, जब धवन आउट होकर डगआउट में बैठे हुए थे, जहां पर कप्तान केएल राहुल, ऋतुराज गायकवाड़ और अवेश खान भी मौजूद थे। फैन ने प्लेकार्ड पर लिखा, ''शिखर, क्या मैं तुम्हारी शर्ट ले सकता हूं?' 

मैच के दौरान कैमरे की नजर भी उस फैन पर पड़ी और जब धवन ने ये देखा, तो उन्होंने बैठे हुए ही अपनी शर्ट उतारने की कोशिश की। हालांकि फिर उन्होंने इसे पहन भी लिया। ये माजरा देखकर वहां मौजूद सभी खिलाड़ी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। 

एशिया कप 2022 से बाहर हुए ये 4 बड़े खिलाड़ी, भारतीय टीम को भी लग चुके हैं 2 झटके

पिछले मैच में 33 रन की पारी खेलने वाले शिखर धवन ने तीसरे मैच में 40 रन बनाए। उन्हें ब्रैड इवांस ने कैच आउट करवाया। 68 गेंदों में 5 चौके लगाकर धवन अच्छी लय में नजर आ रहे थे। उन्होंने कप्तान केएल राहुल के साथ पहले विकेट के लिए 63 रन की साझेदारी भी की। केएल राहुल 30 रन बनाकर बोल्ड हुए।
 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।