Zimbabwe crickets poverty trapped Pakistan team could not make payment for hotel - जिम्बाब्वे क्रिकेट की गरीबी ने पाकिस्तान टीम को फंसाया, नहीं हो सका होटल का इंतजाम DA Image
14 नबम्बर, 2019|10:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिम्बाब्वे क्रिकेट की गरीबी ने पाकिस्तान टीम को फंसाया, नहीं हो सका होटल का इंतजाम

पाकिस्तान क्रिकेट टीम(एएफपी फोटो)

जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) की आर्थिक तंगी के कारण पाकिस्तान टीम को हरारे से बुलवायो जाने में देरी हो रही है। जेडसी के पास पाकिस्तान टीम को रुकवाने के लिए होटल का इंतजाम नहीं हो सका है।

पाकिस्तान ने हाल ही में हरारे में ही त्रिकोणीय टी-2० सीरीज पर कब्जा जमाया है। उसे अब जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत शुक्रवार से हो रही है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में जीत हासिल करने के बाद जिम्बाब्वे को सोमवार शाम को बुलवायो के लिए रवाना होना था, लेकिन उन्हें अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा क्योंकि जिस होटल में उन्हें रुकना था उसने बुकिंग के समय पैसे की मांग की जो जेडसी पूरी नहीं कर पाई और इसी कारण बुकिंग रद्द करनी पड़ी। 

जेडसी बीते कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से गुजर रहा है। इसी कारण उसने अपने घरेलू टूनार्मेंट स्थागित कर दिए हैं और साथ ही खिलाड़ियों तथा कर्मचारियों को पैसा नहीं दे पाया है। अंतरार्ष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने हालांकि उसे मदद देने का वादा किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Zimbabwe crickets poverty trapped Pakistan team could not make payment for hotel