फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारत के इस दिग्गज खिलाड़ी को पाकिस्तान का वीजा दिलवाना चाहता है जिम्बाब्वे

भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी को पाकिस्तान का वीजा दिलवाना चाहता है जिम्बाब्वे

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सूत्रों ने कहा है कि पूर्व भारतीय टेस्ट बल्लेबाज और वर्तमान में जिम्बाब्वे के मुख्य कोच लालचंद राजपूत को अगले महीने टीम के साथ पाकिस्तानी दौरे के लिये वीजा हासिल...

भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी को पाकिस्तान का वीजा दिलवाना चाहता है जिम्बाब्वे
एजेंसी,नई दिल्लीMon, 28 Sep 2020 10:59 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सूत्रों ने कहा है कि पूर्व भारतीय टेस्ट बल्लेबाज और वर्तमान में जिम्बाब्वे के मुख्य कोच लालचंद राजपूत को अगले महीने टीम के साथ पाकिस्तानी दौरे के लिये वीजा हासिल करने में किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। पीसीबी सूत्रों ने कहा कि इसमें कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि वीजा जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम को जारी किए जाएंगे तथा जिम्बाब्वे क्रिकेट संबंधित अधिकारियों को खिलाड़ियों और टीम अधिकारियों के नामों की सूची सौंपेंगे।

उन्होंने कहा कि राजपूत को वीजा हासिल करने में किसी तरह की समस्या नहीं होनी चाहिए। भारत ने 2008 के मुंबई आंतकी हमले के बाद पाकिस्तान का दौरा नहीं किया। इन दोनों देशों ने तनावपूर्ण संबंधों के कारण 2007 के बाद पूर्णकालिक टेस्ट सीरीज भी नहीं खेली है।जिम्बाब्वे क्रिकेट यूनियर के चेयरमैन तावेंग्वा मुकुलानी ने जियो सुपर चैनल से कहा कि लालचंद राजपूत उनके कोच हैं और वे चाहते हैं कि वह सीरीज के लिए पाकिस्तान दौरे पर जाएं।

3 बड़े कारण, जो बने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पंजाब की हार की बड़ी वजह

इस दौरे पर जिम्बाब्वे की टीम तीन वनडे और इतने ही टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी। उन्होंने कहा कि वह वह राजपूत के पाकिस्तान दौरे के संबंध में पहले ही संबंधित अधिकारियों से बात कर चुके हैं। तीन वनडे 30 अक्टूबर, एक नवंबर और तीन नवंबर को मुल्तान में जबकि टी-20 मैच सात, आठ और 10 नवंबर को रावलपिंडी में खेले जाएंगे। जिम्बाब्वे की टीम 10 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचेगी और जैव सुरक्षित वातावरण में अभ्यास करेगी।

IPL 2020: राहुल तेवतिया के 1 ओवर में छह छक्के लगाने से चूकने पर युवराज सिंह ने ली राहत की सांस, किया खास ट्वीट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें