DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PAK के खिलाफ सीरीज से जिम्बाब्वे क्रिकेटर ने लिया अपना नाम वापस, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

File Photo: Zimbabwe cricketer Malcolm Waller

जिम्बाब्वे के बल्लेबाज मैल्कम वॉलर ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। उन्होंने वेतन विवाद के कारण टीम से नाम वापस लिया। वॉलर के वकील वेतन विवाद को लेकर जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) से बात कर रहे हैं।

वॉलर इससे पहले पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई ट्राई सीरीज में जिम्बाब्वे टीम का हिस्सा थे। उन्हें वनडे सीरीज में भी टीम में चुना गया था। जेडसी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वॉलर ने टीम से अपना नाम वापस ले लिया है। वॉलर का जाना टीम के लिए एक और बड़ा झटका है। उसके कुछ खिलाड़ी पहले ही चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं।

देवरों और पति विराट के साथ अनुष्का शर्मा ने किया ट्रेन में सफर, देखें तस्वीरें

2nd ODI में एमएस धौनी के साथ हुई थी ये शर्मनाक हरकत, जानें क्या था पूरा मामला

चोट के कारण काइल जार्विस और सोलोमोन मिरे पहले ही बाहर हैं, जबकि पांच खिलाड़ियों ने बोर्ड के साथ विवाद के कारण अपने आप को टीम से दूर रखा है। इन पांच खिलाड़ियों में ब्रेंडन टेलर और टीम के कप्तान ग्रेम क्रीमर के नाम शामिल हैं। जेडसी इस समय आर्थिक तंगी की मार झेल रहा है जिसके कारण वह अपने खिलाड़ियों और स्टाफ को उनका बकाया वेतन नहीं दे पा रहा है।

सीरीज शुरू होने से पहले ये भी खबर आई की बोर्ड की इसी परेशानी के कारण पाकिस्तान टीम को हरारे से बुलवायो जाने में देरी हुई थी क्योंकि जिस होटल में पाकिस्तान टीम को रुकना था जेडसी उसका भुगतान नहीं कर पा रही थी और इसी कारण होटल ने बुकिंग रद्द कर दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:zimababwe cricketer Malcolm Waller pulls out of Pakistan series citing labour-practice laws