फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIndia vs England: ऋषभ पंत ने इंग्लिश बल्लेबाज जैक क्रॉउली को खूब चिढ़ाया, परेशान हो कर गंवा दिया विकेट-VIDEO

India vs England: ऋषभ पंत ने इंग्लिश बल्लेबाज जैक क्रॉउली को खूब चिढ़ाया, परेशान हो कर गंवा दिया विकेट-VIDEO

ऋषभ पंत इन दिनों विकेट के पीछे से अपनी कमेंट्री को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी पंत की कमेंट्री के चलते कंगारू बल्लेबाज काफी परेशान हुए थे और अपना...

India vs England: ऋषभ पंत ने इंग्लिश बल्लेबाज जैक क्रॉउली को खूब चिढ़ाया, परेशान हो कर गंवा दिया विकेट-VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 04 Mar 2021 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषभ पंत इन दिनों विकेट के पीछे से अपनी कमेंट्री को लेकर काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी पंत की कमेंट्री के चलते कंगारू बल्लेबाज काफी परेशान हुए थे और अपना विकेट तोहफे के तौर पर दे दिया था। ऐसा ही कुछ नजारा देखना को मिला भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दौरान, जब पंत की बातों से परेशान होकर इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्रॉउली गलत शॉट खेलने पर मजबूर हो गए। 

 

दरअसल, यह नजारा देखना को मिला इंग्लैंड की पारी के 8वें ओवर में, अक्षर पटेल की इस ओवर में पांचवीं गेंद फेंकने से पहले ऋषभ पंत विकेट की आवाज स्टंप माइक में कैद हुई, जिसमें उन्होंने कहा, 'किसी को गुस्सा आ रहा है' इसके साथ ही वह अपनी तरह से गेंदबाजों का हौसला बढ़ाते हुए भी दिखे। पंत के लगातार चिढ़ाने के चलते अगली गेंद पर जैक क्रॉउली ने अक्षर की गेंद को आगे निकलकर बढ़ा शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन वह सिराज को मिडऑफ पर आसान सा कैच दे बैठे और महज 2 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 

वॉन ने बदले अपने सुर, पिच का रोना-धोना छोड़ ENG बल्लेबाजों को कोसा

भारत की टीम ने चौथे टेस्ट के लिए अपने प्लेइंग इलेवन में महज एक बदलाव किया और जसप्रीत बुमराह के स्थान पर मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया। गौरतलब है कि बुमराह ने निजी कारणों के चलते चौथे मैच से हटने का फैसला किया था। इंग्लैंड की टीम इस मैच में दो प्रमुख स्पिन गेंदबाजों के साथ उतरी है। टीम ने डॉमिनिक बेस को ब्रॉड की जगह टीम में रखा है। वहीं, डेन लॉरेंस को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें