फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंग्लैंड के ओपनर ने भारत को दी वॉर्निंग, कहा- हम किसी भी टारगेट को चेज कर सकते हैं

इंग्लैंड के ओपनर ने भारत को दी वॉर्निंग, कहा- हम किसी भी टारगेट को चेज कर सकते हैं

इंग्लैंड के ओपनर जैक क्रॉली ने एक बार फिर से भारत को चेतावनी दी है और कहा है कि हम किसी भी टारगेट को चेज कर सकते हैं। इंग्लैंड ने पहले भी ऐसा किया है। घरेलू सरजमीं पर 378 रन चेज किए थे। 

इंग्लैंड के ओपनर ने भारत को दी वॉर्निंग, कहा- हम किसी भी टारगेट को चेज कर सकते हैं
Vikash Gaurएजेंसी, भाषा,विशाखापट्टनमSun, 04 Feb 2024 10:27 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली ने शनिवार को कहा कि इंग्लैंड की टीम अति आक्रामक बल्लेबाजी के तरीके से चौथी पारी में किसी भी लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं, क्योंकि वे पहले भी ऐसा कर चुके हैं। क्रॉली ने ऐसा इंग्लैंड के पिछले प्रदर्शन के आधार पर कहा। भारत ने इंग्लैंड को पहली पारी में 253 रन पर आउट कर 143 रन की बढ़त हासिल की और स्टंप तक इसे बढ़ाकर 171 रन पहुंचा दिया। पहला टेस्ट मैच पांच मैचों की सीरीज का इंग्लैंड ने जीता था। ऐसे में इंग्लैंड की टीम के हौसले बढ़े हुए हैं। हालांकि, विशाखापट्टनम में भारतीय टीम हावी है। 

हैदराबाद में सीरीज के शुरूआती मैच में भी इंग्लैंड ने रोमांचक मैच में जीत हासिल की। 2022 में इंग्लैंड ने बर्मिंघम में भारत के खिलाफ पुर्ननिर्धारित पांचवें टेस्ट में 378 रन के लक्ष्य का आसानी से पीछा कर घरेलू सीरीज ड्रॉ करायी थी। क्रॉली ने कहा, ''हम ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोचेंगे, हमारा ध्यान पहले कुल सुबह पर लगा होगा। खुद पर ध्यान होगा। हमने पिछले हफ्ते भी वास्तव में ऐसा ही किया।'' उन्होंने आगे कहा, ''अगर आप खेल को ओवरऑल देखें तो हमने एक बार में एक ही सत्र पर ध्यान लगाया है। हम फिर ऐसा ही करेंगे और मुझे लगता है कि इससे हमें सर्वश्रेष्ठ मौका मिलेगा।''

IND vs ENG: विराट कोहली की वापसी पर संदेह, कब होगा स्क्वॉड का ऐलान?

क्रॉली ने कहा, ''हम विश्वास करते हैं कि हम किसी भी लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं और हमने पहले भी ऐसा कर दिखाया है।'' इंग्लैंड की टीम बेन स्टोक्स की कप्तानी और ब्रैंडन मैकुलम की कोचिंग में एक अलग रूप में टेस्ट क्रिकेट खेलती नजर आ रही है। इस क्रिकेट को मीडिया ने बैजबॉल नाम दिया है, जिसके तहत इंग्लैंड के बल्लेबाज तेज गति से रन बनाते हैं और सामने वाली टीम पर दबाव डालने का काम करते हैं। भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उन्होंने स्पिन विकेट पर ऐसा किया। हालांकि, वहां भारत की बल्लेबाजी दूसरी पारी में पूरी तरह फ्लॉप नजर आई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें